Salman Khan ने Bigg Boss 14 को होस्ट करने के लिए फिर मांगी तगड़ी फीस, इतने करोड़ पर बनी बात!

Salman Khan ने Bigg Boss 14 को होस्ट करने के लिए फिर मांगी तगड़ी फीस, इतने करोड़ पर बनी बात!


नई दिल्ली | टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन (Bigg Boss 14) आने के लिए फिर तैयार है। बिग बॉस 13 दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। टीआरपी के मामले में भी कई रिकॉर्ड तोड़ (Bigg Boss 13 TRP) दिए थे। अब जाहिर है कि मेकर्स इस बार और बढ़िया कॉन्सेप्ट के साथ आने के कोशिश में होंगे। शो को हर बार की ही तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करेंगे। पिछले कुछ समय से सलमान खान विवादों (Salman Khan in controversies) में भी हैं। सोशल मीडिया पर उनको लेकर खूब गुस्सा देखने को मिला था। अब इसी बीच खबर है कि सलमान ने बिग बॉस 14 को होस्ट करने के लिए अपनी फीस एक बार फिर बढ़ा दी (Salman Khan hiked fees for Bigg Boss 14) है।

बिग बॉस 13 के लिए भी कई बार ये बात सामने आई थी कि सलमान खान अपनी फीस बढ़ाने को लेकर अड़े (Salman Khan Bigg Boss 13 fees) हुए हैं। यहां तक कि वो शो भी छोड़ सकते हैं। लेकिन बाद में ऐसा कुछ नहीं हुआ तो शायद इस बार सलमान खान उसी फीस में शो को होस्ट (Salman Khan Bigg Boss fees) करने को बिलकुल भी तैयार नहीं हैं। हालांकि अभी तक बिग बॉस 14 को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आई है। दर्शक सीजन 14 के बारे में जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

बता दें कि इंडिया टाइम्स की एक रिपोर्ट औऱ बिग बॉस के फैन अकाउंट्स के मुताबिक, सलमान खान ने बिग बॉस 14 के लिए मोटी रकम (Salman Khan asked for fees hike) मांगी है। इस बार सलमान एक एपिसोड के 16 करोड़ लेंगे। जबकि पिछले सीजन 13 में उन्होंने 12 से 14 करोड़ रुपए के बीच लिए थे। ज्यादातर सलमान खान हर साल अपनी फीस बढ़ाने के बाद ही शो होस्ट करने के लिए राजी होते हैं।

हालांकि दर्शक उनके अलावा किसी और होस्ट को देखना भी नहीं चाहते। सलमान खान का हर अंदाज सभी को बेहद पसंद (Bigg Boss host Salman Khan) आता है। वहीं अगर कंटेस्टेंट की बात करें तो इस बार जैस्मीन भसीन, अलीशा पंवार, आकांक्षा पुरी, आंचल खुराना, और आमिर सिद्दीकी जैसे सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments