'टाइगर सीरीज' की तीसरी कड़ी के लिए तैयार Salman Khan,जल्द मिला सकते है Kabir Khan के साथ हाथ

'टाइगर सीरीज' की तीसरी कड़ी के लिए तैयार Salman Khan,जल्द मिला सकते है Kabir Khan के साथ हाथ


नई दिल्ली। बॉलिवुड में सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan and Kabir Khan's film) और निर्देशक कबीर खान की जोड़ी धूम मचा रही है, इस जोड़ी ने कई हिट (Salman Khan film 'Ek Tha Tiger', 'Bajrangi Bhaijaan') फिल्में दी हैं, जैसे 'एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान', 'ट्यूबलाइट' ये फिल्में सुपरहिट साबित हुईं और देश-विदेशों में भी कमाल दिखा चुकी हैं। अब बॉलीवुड में चर्चा है कि 'टाइगर जिंदा है' फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के कहने पर एक बार फिर से सलमान और कबीर 'टाइगर सीरीज' ('Tiger Series')की अगली कड़ी यानी तीसरी फिल्म के लिए दोनों फिर एक साथ आने वाले हैं।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म
सलमान खान( Salman Khan's upcoming film, 'Radhe: Your Most Wanted Bhai) की आने वाली मूवी की बात करें तो प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म 'राधे’ और ‘योर मोस्ट वांटेड भाई' में वे नज़र आएंगे। कोरोना महामारी के चलते इन फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी सिल्वर स्क्रीन साझा करेंगे।

कबीर खान की आने वाली फिल्म
कबीर खान के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो फिल्म '83' कोरोना महामारी की वजह से रिलीज होते-होते रह गई। फिल्म '83' में रणवीर सिंह, उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण धमाल मचाने को तैयार हैं। आपको बतादें यह फिल्म सन् 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर आधारित कहानी को लेकर वनाई जा रही है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments