Saroj Khan सहित इन बॉलीवुड स्टार्स की लॉकडाउन में हार्ट अटैक से मौत, कोई 25 की उम्र का था तो कोई 36 का

Saroj Khan सहित इन बॉलीवुड स्टार्स की लॉकडाउन में हार्ट अटैक से मौत, कोई 25 की उम्र का था तो कोई 36 का


मनोरंजन इंडस्ट्री को साल 2020 कुछ खास नहीं आ रहा है। मार्च से लेकर जून के बीच एक बाद एक कई दिग्गज अभिनेताओं की मौत के सदमों ने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को उबरने का मौका ही नहीं दिया है। कुछ कैंसर से तो कुछ कार्डियक अरेस्ट ( cardiac arrest ) और कुछ ने आत्महत्या की। शुक्रवार को मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ( Choreographer Saroj Khan Death ) का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। वे 72 साल की थीं। उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ गई। सरोज खान के परिवार ने बताया कि उन्हें कुछ दिन पहले सांस लेने में तकलीफ होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वो ठीक हो गई थीं, लेकिन शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट के चलते उनका निधन हो गया है। सरोज खान ने करीब 2000 से ज्यादा गानों को कोरियोग्राफ किया था।

wajid khan

वाजिद खान
संगीतकार वाजिद खान का 31 मई को कार्डियक अरेस्ट के चलते 42 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। उन्होंने कुछ महीने पहले ही अपनी किडनी ट्रांसप्लांट करवाई थी। उनका अंतिम संस्कार वर्सोवा कब्रिस्तान में किया गया था। जहां अभिनेता इरफान खान को सुपुर्द-एक-खाक किया गया।

sachin kumar

सचिन कुमार
सचिन कुमार सीरियल ‘कहानी घर घर की’ के अभिनेता सचिन कुमार का 15 मई को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वो मुंबई के अंधेरी में रहते थे। 42 साल के सचिन अभिनेता अक्षय कुमार के कजिन लगते थे। बाद में सचिन ने अभिनय छोड़ फोटोग्राफी में अपना कॅरियर बना लिया था।

amosh

अमोस
अभिनेता आमिर खान के असिस्टेंट अमोस ने 12 मई को अंतिम सांस ली। वो 60 साल के थे। अमोस करीब 25 साल से आमिर खान के लिए काम कर रहे थे। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमोस के बहुत से करीबी लोग भी थे। अमोस की मौत हार्ट अटैक से हुई थी।

sethuraman

तमिल अभिनेता सेथुरमन
तमिल अभिनेता और सह त्वचा विशेषज्ञ सेथुरमन का पिछले दिनों चेन्नई में निधन हो गया था। 36 साल के सेथुरमन का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है। सेथुरमन के निधन से न सिर्फ उनका परिवार बल्कि उनके फैंस और पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमें में हैंं। सेथुरमन को साल 2013 में आई रोमांटिक-कॉमेडी फ्लिक 'कन्ना लड्डू थिना आना' के लिए जाना जाता है। एक्टर के निधन की खबर सोशल मीडिया पर सामने आई है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments