क्या यशराज के बैनर तले बनेगी Shah Rukh Khan और Deepika Padukone की जोड़ी? चौथी बार करेंगे पर्दे पर रोमांस!

क्या यशराज के बैनर तले बनेगी Shah Rukh Khan और Deepika Padukone की जोड़ी? चौथी बार करेंगे पर्दे पर रोमांस!


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपना एक्टिंग डेब्यू शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) से दिया था। फिल्म हिट रही और दीपिका ने अपनी परफॉर्मेंस और अदा से सभी का दिल जीत लिया। उसके बाद दीपिका ने पीछे मुड़कर नहीं देखा, वो एक के बाद एक हिट (Deepika Padukone successful career) फिल्म देती रहीं। शाहरुख के साथ दीपिका ने चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में भी काम किया। अब रिपोर्ट्स की मानें तो चौथी बार दीपिका, शाहरुख के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में रोमांस (Deepika Shah Rukh in Siddharth Anand film) करने जा रही हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ने यशराज की इस बड़ी फिल्म के लिए अपनी डेट्स भी लॉक कर (Deepika Padukone lock the dates with YRF) ली हैं। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ आनंद की बड़ी एक्शन फिल्म (Siddharth Anand action film) में दीपिका, शाहरुख खान के साथ रोमांस करती (Shah Rukh Deepika romance) हुई दिखाई देंगी। प्रोडक्शन हाउस दीपिका के साथ फिल्म को लेकर बातचीत कर रहा है लेकिन अभी तक उन्होंने इसे साइन नहीं किया है। जिसका मुख्य कारण कोविड-19 का (Deepika afraid of covid-19) डर है। फिल्म के शेड्यूल के हिसाब से अभी दीपिका को अपनी डेट्स फाइनल करनी हैं।

दीपिका के फाइनल करने के बाद जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। फिलहाल उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है और उन्हें स्क्रिप्ट भी बहुत पसंद आई (Deepika Padukone like Siddharth Anand script) है। दीपिका का लीड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म में एक पावरफुल रोल देखने को मिलेगा।

बता दें कि इस बड़े प्रोजेक्ट का ऐलान यशराज फिल्म के 50 साल पूरे करने की खुशी में बड़े समारोह के दौरान (Big films announcement on YRF's 50th year celebrations) किया जाना था लेकिन देश में महामारी के फैलने के बाद इस प्लान को चेंज कर दिया गया। कोविड के शुरुआती वक्त में टीम ने बड़े इवेंट में बड़े एक्टर्स के साथ की साइन की गई अपनी बड़ी फिल्मों का अनाउंसमेंट करने की सोची थी। यश चोपड़ा के जन्मदिन के अवसर पर दीपिका और शाहरुख की फिल्म का ऐलान (Deepika Padukone Shah Rukh Khan film) किया जाएगा। अगर बात बन गई तो दर्शकों को एक बार फिर शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को पर्दे पर देखने को मिलेगा।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments