Shahrukh Khan को कास्ट करना चाहते हैं हॉलीवुड के ये बड़े डायरेक्टर्स, इस फ्रेंचाइजी के हिंदी रीमेक के लिए हैं पहली पसंद

Shahrukh Khan को कास्ट करना चाहते हैं हॉलीवुड के ये बड़े डायरेक्टर्स, इस फ्रेंचाइजी के हिंदी रीमेक के लिए हैं पहली पसंद


अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) पिछले करीब डेढ़ साल से फिल्मों से दूर हैं। उनके चाहने वाले उनकी अगली का फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि शाहरुख ने लॉकडाउन के दौरान करीब 18 स्किप्ट्स पढ़ी हैं। अब खबर आ रही है कि हॉलीवुड की हिट फिल्म 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' ( ( bad boys for life ) ) के डायरेक्टर्स आदिल एल अरबी और बिलाल फलाह ने शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा जताई है। उनका कहना है कि 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' का अगर 'हिंदी वर्जन' बनेगा तो शाहरुख बतौर एक्टर पहली पसंद होंगे। उन्होंने साथ ही शाहरुख को दुनिया का सबसे बड़ा स्टार बताया।

सबसे बड़े स्टार 'किंग खान'
हाल ही 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' का हिंदी रीमेक बनाने को लेकर डायरेक्टर्स ने कहा,'इसे बनाना एक सम्मान की बात होगी क्योंकि बॉलीवुड दुनिया में सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्रीज में से एक है। हम मोरक्को से हैं, जहां बॉलीवुड के बड़ी तादाद में फैन हैं और इसमें दुनिया में सबसे बड़े स्टार शाहरुख खान (किंग खान) भी हैं। इसलिए हमें उम्मीद है कि फिल्म में उस रोल (भारतीय निर्देशक) में शाहरुख खान होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि इस फिल्म में कई ऐसी चीजें हैं जो बॉलीवुड सिनेमा के साथ मेल खाती हैं। मुझे लगता है कि इसमें अधिक से अधिक गानों का उपयोग करना होगा।' बिलाल ने भी सहमति व्यक्त करते हुए कहा कि 'मैं भी इस फिल्म का हिंदी वर्जन देखने के लिए उत्साहित हूं।'

रिलीज हो चुकी हैं तीन फिल्में
बता दें कि पिछले 25 सालों से 'बैड बॉयज' फ्रेंचाइजी का हॉलीवुड में जलवा कायम है। इस फ्रेंचाइजी की अब तक तीन फिल्में बन चुकी हैं। इन फिल्मों में स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस की अदाकारी को खासा पसंद भी किया गया है। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म वर्ष 1995 में आई और दूसरी 2003 में आई। तीसरी इसी साल जनवरी में रिलीज हुई।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments