Shilpa Shetty के नाम पर लगा धोखाधड़ी आरोप, लगाया करोड़ों का चूना, केस दर्ज

Shilpa Shetty के नाम पर लगा धोखाधड़ी आरोप, लगाया करोड़ों का चूना, केस दर्ज


नई दिल्ली। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है उनकी अदायगी के चर्चे हर किसी जुंवा पर असानी से सुने जा सकते है लेकिन इन दिनों इनका नाम जालसाजी के बीच सुना जा रहा है उन (Fraud in the name of actress Shilpa Shetty)पर करोड़ों की जालसाजी का आरोप लगा है।

दरअसल यह (Shilpa Shetty fraud case)मामला लखनऊ का है हजरतगंज में एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के एमडी किरण बाबा का आरोप है कि मिदा सदीप इंटरप्राइजेज के संचालक से आरोपी किरण बाबा ने फ्रेंचाइजी शुल्क और निवेश के नाम पर पैसा इन्वेस्ट कराया था। ये भी बताया था कि उनकी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हैं।

शिल्पा शेट्टी के नाम पर धोखाधड़ी

साल 2018 में कंपनी के संचालकों ने यह कहते हुए फ्रेंचाइजी दी थी कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इसका उद्घाटन करने स्वयं आएंगी। समय-समय पर वह मार्गदर्शन व सहयोग भी करती रहेंगी। उनकी तस्वीरो का पयोग करते हुए यह बताया गया था कि अभिनेत्री इसकी ब्रांड एंबेसडर हैं और इतन बड़ी सेलिब्रिटी नाम जुड़ने से रोहित ने फ्रेंचाइजी ली। इसी के एवज में पीड़ित ने पार्टनरशिप का काम शुरू किया लेकिन उन्हें लगातार इस काम में घाटा होने लगा। इसके बाद छानबीन करने पर पता चला कि फ्रेंचाइजी के नाम पर उनके साथ धोखाधड़ी की जा रही थी और भारी-भरकम रकम फ्रेंचाइजी के नाम पर लिया जा रहा था

इसके बाद पीड़ित ने कंपनी के मालिक किरण बाबा और डायरेक्टर विनय भसीन समेत स्टाफ के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पीड़ित की शिकायत पर आईपीसी 408, 420 व 506 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।जानकारी के मुताबिक, 'इस मामले में एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के मालिक सहित स्टाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बाकी मामले की जांच चल रही है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments