जब Shruti haasan को खतरनाक पहाड़ियों में चलाना पड़ा ट्रक, क्लच और गियर शिफ्ट करने के लिए.....

जब Shruti haasan को खतरनाक पहाड़ियों में चलाना पड़ा ट्रक, क्लच और गियर शिफ्ट करने के लिए.....


अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti haasan) को अपनी आगामी डिजिटल फिल्म 'यारा' (yaara) में एक सीन के लिए ट्रक चलाना पड़ा था। उसके बाद जो कुछ हुआ वह मजेदार था, जिसे उन्होंने साझा किया। श्रुति ने कहा, 'बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं, लेकिन मैं एक अच्छी ड्राइवर नहीं हूं। स्टंट टीम काफी मददगार थी और उनमें से एक मेरे पीछे क्लच और गियर शिफ्ट करने के लिए बैठा था। मेरे लिए यह आसान काम नहीं था।'

आगे उन्होंने कहा, 'यह सच में मजेदार था, मैं एक पहाड़ पर ट्रक चलाने की कोशिश कर रही थी और वह भी उत्तराखंड की पहाड़ी सड़कों पर ट्रक चलाना एक कठिन काम था।' फिल्म में अपने किरदार को लेकर श्रुति ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म 'यारा' 70 से 90 के दशक के बीच की कहानी है। फिल्म में वे सुकन्या नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही हैं। श्रुति ने कहा,'ये चार दोस्तों की कहानी है और इसमें मेरा किरदार दिलचस्प है, जो कहानी में एक अलग माहौल पैदा करता है। साथ ही ये एक इमोशनल फिल्म भी है।

जब Shruti haasan को उत्तराखंड की खतरनाक पहाड़ियों में चलाना पड़ा ट्रक, क्लच और गियर शिफ्ट करने के लिए.....

यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस बारे में श्रुति ने कहा कि वे फिल्म के डिजिटल प्रीमियर को लेकर उत्साहित हैं। उनका मानना है कि लोगों को एंटरटेन करने का यह माध्यम काफी अच्छा है। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें लोगों से जुड़ने के लिए, उनकी राय जानने के लिए सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म अच्छा लगा। 'यारा' में श्रुति के साथ विद्युत जामवाल, अमित साध, विजय वर्मा, केनी बासुमतारी और संजय मिश्रा हैं। यह फिल्म 'फ्रेंडशिप डे' यानी 30 जुलाई को रिलीज होगा। तिग्मांशु धुलिया निर्देशित यह फिल्म फ्रेंच फिल्म 'गैंग स्टोरी' का बॉलीवुड रीमेक है।

'यारा' के अलावा श्रुति एक तेलुगु फिल्म में भी नजर आएंगी। इसमें उनके अपोजिट साउथ स्टार रवि तेजा नजर आएंगे। साथ ही वह एक तमिल फिल्म भी कर रही हैं। एक्टिंग के अलावा श्रुति को सिंगिंग का भी शौक है। इंटरव्यू में श्रुति ने बताया कि म्यूजिक में भी वह काफी एक्टिव हैं लेकिन, कोरोना के चलते लाइव शोज नहीं हो पा रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान मास्क बनाना सीखा है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments