सुशांत सिंह पर बन रही फिल्म 'Suicide or Murder' का First Look आउट, सचिन तिवारी निभाएंगे मुख्य किरदार

सुशांत सिंह पर बन रही फिल्म 'Suicide or Murder' का First Look आउट, सचिन तिवारी निभाएंगे मुख्य किरदार


बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput की मौत के बाद उनके जीवन से प्रेरित फिल्म 'सुसाइड या मर्डर: एक स्टार खो गया' film titled Suicide or Murder का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस फिल्म में टिक टॉक स्टार सचिन तिवारी Sachin Tiwari लीड रोल में नजर आएंगे। टिकटॉक पर सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के तौर पर नाम कमाने वाले सचिन तिवारी इसमें सुशांत का किरदार पर्दे पर निभाएंगे। हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया। प्रोडक्शन हाउस की ओर से जारी तस्वीर में सचिन तिवारी नजर आ रहे है। इस तस्वीर में सचिन को इंडस्ट्री में इंट्रड्यूज करते हुए आउटसाइडर लिखा है।

First Look Out of 'Suicide or Murder'

विजय शेखर गु्ता की प्रोडक्शन हाउस तले बन रही फिल्म में सचिन तिवारी Sachin Tiwari को लीड रोल ऑफर हुआ है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग सिंतबर में शुरू की जा सकती है। इसकी ज्यादातर शूटिंग मुंबई और पंजाब में की जाएगी। वहीं फिल्म के रिलीज को लेकर कहा जा रहा है कि इसको इसी साल क्रिसमस पर रिलीज किया जा सकता है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार ये कहा जा रहा है कि क्योंकि इंडस्ट्री में आउटसाइडर थे इसलिए उन्हें बॉलीवुड में लगातार निशाने पर रखा जा रहा था। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड नेपोटिज्म और गुटबाजी में बटा हुआ है।

First Look Out of 'Suicide or Murder'

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। प्रोफेशनल लाइफ में अच्छे दौर से गुजर रहे सुशांत ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी वजह सामने नहीं आई है। सुशांत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी तक पता नहीं चल पाया कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की। फैन्स बार-बार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की है। हालांकि, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं और मुंबई पुलिस मामले को संभालने में सक्षम है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments