Sushant की आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने CBI जांच को किया खारिज, कहा- इसकी जरूरत नहीं है

Sushant की आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने CBI जांच को किया खारिज, कहा- इसकी जरूरत नहीं है


नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ऊपर हो चुका है। सुशांत ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी। पुलिस उनके आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। इसके अलावा कई एक्टर्स और नेता भी अब सीबीआई जांच की बात कह रहे हैं। लेकिन इस बीच महाराष्ट्र (Maharashtra) के गृह मंत्री का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने इस केस में सीबीआई जांच की मांग को खारिज कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है। सीबीआई जांच की किसी भी मांग को माना नहीं गया है।

अनिल देशमुख कहते हैं, 'मेरे पास सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से कराने को लेकर कई ट्वीट आए लेकिन मुझे लगता है कि इसमें सीबीआई जांच की आवश्यकता नहीं है। मुंबई पुलिस इस को सुलझा लेगी। पुलिस इस समय हर एंगल से जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद अंतिम रिपोर्ट की जानकारी शेयर की जाएगी।'

आपको बता दें कि सुशांत को लेकर कई बड़े नाम सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। हाल ही में राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy Writes Letter To PM Modi) ने इस मामले को लेकर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंन कहा था कि बॉलीवुड के कई बड़े नाम जिनके दुबई के डॉन से संबंध हैं, इसे पुलिस जांच के जरिए खुदकुशी साबित करना चाहते हैं।

वहीं, एक महीने बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सीबीआई जांच (Rhea Chakraborty) की मांग की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'आदरणीय अमित शाह सर, मैं र‍िया चक्रवर्ती, सुशांत स‍िंह राजपूत की गर्लफ्रेंड। सुशांत की मौत को पूरा एक महीना हो पूरा चुका है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, फिर भी मैं न्‍याय की उम्‍मीद करते हुए हाथ जोड़कर आपसे इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करती हूं। मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि आखिर वह ऐसे किस दवाब में थे, जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया। सत्यमेव जयते।'



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments