Sushant की फिल्म Dil Bechara का ट्रेलर देख बॉलीवुड सेलेब्स की आंखें हुईं नम, मुकेश छाबड़ा ने रखा फ्री सब्सक्रिप्शन

Sushant की फिल्म Dil Bechara का ट्रेलर देख बॉलीवुड सेलेब्स की आंखें हुईं नम, मुकेश छाबड़ा ने रखा फ्री सब्सक्रिप्शन


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने महज 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया लेकिन वो अपने फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। कल 6 जुलाई को जब सुशांत की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर (Dil Bechara Trailer) रिलीज हुआ तो फैंस और पूरा बॉलीवुड एक बार गमगीन नजर आया। हालांकि सुशांत की मुस्कान देख सेलेब्स (Celebs on Sushant trailer) खुश भी हुए और उन्होंने कहा कि वो इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ये वायरल हो गया। साथ ही फैंस इसे देख सुशांत से ही सवाल करने लगे कि वो इस दुनिया से क्यों चले गए? वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दिल बेचारा का ट्रेलर देखने के बाद सुशांत की तारीफ की और इसे देखने की अपील की।

दिल बेचारा के डायरेक्टर और सुशांत के बहुत अच्छे दोस्त मुकेश छाबड़ा ने इस ट्रेलर को शेयर करते हुए कहा कि ये मेरा और मेरे भाई सुशांत का सपना है। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए लोगों से फिल्म को जितना हो सके देखने की अपील की और बताया कि इसको बिना किसी सब्सक्रिब्शन के रखा गया है।

दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना सांघी ने ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा- ट्रेलर आ गया है। सुशांत हम तुम्हें बहुत मिस कर रहे हैं। तुम्हारे प्यार, यादों, ढेर सारी हंसी और फिल्मों के लिए शुक्रिया।

विद्युत जामवाल ने तो एक वीडियो शेयर कर लोगों से सुशांत की फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर को देखने की अपील की। साथ ही फिल्म को जरूर से देखने की रिक्वेस्ट की और कहा कि इसको सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्मों में शामिल करें।

एक्ट्रेस कृति सेनन ने दिल बेचारा का ट्रेलर साझा करते हुए कहा कि इसे देखना बहुत मुश्किल है लेकिन मैं इसे कैसे ना देखूं।

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा- दिल बेचार का ट्रेलर देखकर भावनाओं से भर गई हूं। तुम्हें देखने को और इंतजार नहीं कर सकती।

वहीं फरहान अख्तर ने ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा- दिल बेचारा का ट्रेलर देखा, ये हमें याद दिलाता है कि हमने एक टैलेंटेड एक्टर को बहुत जल्दी खो दिया है लेकिन उसकी प्यारा अहसास हमारे चेहरे पर मुस्कान भी लाता है। मुकेश छाबड़ा और उनकी टीम को मेरी शुभकामनाएं।

इसके अलावा रितेश देशमुख, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना जैसे कई सेलेब्स ने सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर की खूब तारीफ की है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments