Sushant Singh Rajput के निधन के 1 महीने बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव Rhea Chakraborty, व्हाट्सएप पर डीपी चेंज कर किया याद

Sushant Singh Rajput के निधन के 1 महीने बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव Rhea Chakraborty, व्हाट्सएप पर डीपी चेंज कर किया याद


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने निधन (Sushant Singh Rajput death) को एक महीना पूरा हो गया है लेकिन उनके जाने के सदमें से अभी भी परिवार, करीबी दोस्त और फैंस उभर नहीं पाए (Sushant fans and family) हैं। सुशांत के सुसाइड के बाद कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर सामने आई और मुंबई पुलिस जांच-पड़ताल में जुट (Police investigation in Sushant Singh case) गई। पुलिस अभी भी इस केस में गंभीरता से पूछताछ कर रही है। वहीं दूसरी तरफ सुशांत के फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग (Sushant fans CBI appeal) कर रहे हैं।

सुशांत की मौत के बाद उनके करीबी दोस्तों और परिवार ने कई इमोशनल पोस्ट किए लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की तरफ से सोशल मीडिया पर (Rhea Chakraborty was not active on social media) अभी तक कुछ नहीं कहा गया था। अब रिया ने एक महीने बाद (Sushant Singh Rajput Death one month) अपने व्हाट्सएप पर फोटो चेंज कर (Rhea Chakraborty changed whatsapp DP) ली है। उन्होंने सुशांत के साथ अपनी डीपी लगाई है। साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट भी किया है।

sushant_singh_riya_dp1.jpg

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती काफी सुर्खियों में रहीं। वो उनके अंतिम संस्कार में भी पहुंची थी। हालांकि सुशांत के फैंस उन्हें लगातार ट्रोल (Rhea Chakraborty trolled after Sushant death) करते रहे हैं। महेश भट्ट और रिया की पुरानी फोटोज वायरल होने के बाद सुशांत के फैंस ने रिया पर खूब गुस्सा निकाला था। जिसके बाद रिया ने अपने इंस्टाग्राम का कॉमेन्ट सेक्शन भी बंद कर लिया (Rhea Instagram comment off) था। अब सुशांत के निधन के एक महीने बाद वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई (Rhea Chakraborty active on social media) हैं। उन्होंने अपने व्हाट्सएप की डीपी को चेंज किया है। रिया ने जो फोटो लगाई है उसमें वो सुशांत के बगल में दिखाई (Rhea Chakraborty changed Whatsapp DP after Sushant Singh Rajput death) दे रही हैं और दोनों मुस्कुरा रहे हैं। सुशांत तस्वीर में बहुत खुशी के साथ हंस रहे हैं। फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि रिया के साथ सुशांत बेहद खुश थे।

इसके अलावा रिया ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के लिए एक पोस्ट भी किया (Rhea Chakraborty emotional post for Sushant) है। जिसमें उन्होंने अपनी भावनाओं को जाहिर किया है। गौरतलब हो कि सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले तक रिया उन्हीं के साथ रह रही थी। लेकिन बाद में वो अपने घर चली गई थी।

14 जून 2020 को सुशांत मुंबई के अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। पुलिस के मुताबिक, उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर (Sushant Singh Rajput suicide) ली थी। बताया गया था कि वो कुछ वक्त से डिप्रेशन के शिकार थे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments