मौत के बाद Sushant Singh Rajput कर रहे हैं Alia Bhatt और Karan Johar को फॉलो! ट्विटर यूज़र्स ने दिखाए Screenshorts

मौत के बाद Sushant Singh Rajput कर रहे हैं Alia Bhatt और Karan Johar को फॉलो! ट्विटर यूज़र्स ने दिखाए Screenshorts


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को हुए एक महिने से भी ज्यादा तक का समय गुजर चुका है लेकिन उनकी (sushant singh rajput death investigation)मौत की गुत्थी सुलझने के बजाए और भी उलझती जा रही है। एक के बाद एक ऐसे खुलासे सामने आ रहे है जो काफी हैरान कर देने वाले है मुंबई पुलिस (sushant singh rajput police investigation)लगातार इस मामले में गहराई से पूछताछ कर रही है लेकिन फैंस से लेकर बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स उनकी कारवाई से अंसतुष्ट रहने के बाद (cbi investigation in sushant singh rajput case) सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

सबने कही है एक ही बात

सोशल मीडिया अब यूजर्स (Users shared many screenshots) एक के बाद एक करके कई स्क्रीनशॉट शेयर किए है जिससे अब सवाल ये खड़ा हो रहा है कि मौत के बाद सुशांत (Notification from Sushant's account)के अकाउंट से नोटिफिकेशन कैसे आ रहे हैं।

पूछा- उनके फोन को कौन हैंडल कर रहा है?

अब इस तरह से लुका छुपी के खेल में सुशांत के साथ ऐसा कौन शख्स है जो ऐसा खेल खेल रहा है। अब हर किसी के मन में बस एक ही सवाल उठ रहा है कि उनके फोन को कौन हैंडल कर रहा है। लोगों ने शक जताया है कि मुंबई पुलिस मीडिया और पब्लिक से कुछ छिपा रही है।

No data to display.

सुशांत के अकाउंट से आलिया के साथ साथ जैकलिन को फॉलो करने का नोटिफिकेशन मिला और अगले दिन आलिया भट्ट को। लोग हैरान हैं कि आखिर ये चल क्या रहा है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments