Sushant Singh Rajput Case: Kareena Kapoor जमकर हो रही है ट्रोल, नहीं पता था मंगलयान के बारे में

Sushant Singh Rajput Case: Kareena Kapoor जमकर हो रही है ट्रोल, नहीं पता था मंगलयान के बारे में


नई दिल्ली। एक्टर सुशान्त सिंह राजपूत की मौत(Sushant Singh Rajputddeath) के बाद बॉलीवुड (Nepotism In Bollywood) में नेपोटिज़्म को लेकर ज़बरदस्त बहस छिड़ी है, इस बीच कुछ सोशल मीडिया यूजर ने भाई-भतीजबाद को ले कर करीना कपूर खान पर निशाना साधा है। दरअसल ये बात उन दिनों की है जब देश के सामने प्राउड मूवमेंट था, यानी मंगलयान(mangalyaan launch ) के लॉन्च की बात हो रही थी, इससे संबंधित सवाल पर सोशल मीडिया यूजर्स ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor troll) को उनकी समझ पर उन्हें मूर्ख तक करार दे दिया था। यूजर्स ने बॉलीवुड में प्रतिभावान कलाकार और विरासत में मिली शोहरत के अंतर पर कटाक्ष किया है।

इस वीडियो को साझा करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'भगवान वह बहुत मूर्ख है, यह मजाकिया भी नहीं है।' शेयर वीडियो में एक ओर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput video) का वीडियो है और दूसरी ओर एक इंटरव्यू वीडियो है जिसमें करीना कपूर खान हैं। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singhrajput talented actor of science)के वीडियो में बोल्ड नीले रंग के अक्षरों में लिखा है 'रियल टैलेंट’। वहीं दूसरी ओर के वीडियो में यानी करीना के वीडियो में बोल्ड अक्षरों में 'नेपोटिज्म’ शीर्षक लिखा गया। बतादें सुशांत अपने वीडियो में सितारों, अंतरिक्ष और ब्रह्मांड के विषय में बात करते नज़र आ रहे हैं।

सुशान्त (Sushant Singh Rajput was obsessed with space a bright spark)की प्रतिभा से सब वाकिफ हैं, उन्हें अंतरिक्ष विज्ञान से गहरा लगाव था, वे नासा भी हो आये थे, सुशान्त के इसी अंतरिक्ष प्रेम का नतीजा है कि उन्होंने शानदार वाईनाकुलर भी खरीद रखा था, उससे वे खाली समय में अंतरिक्ष की गहराइयों में झांका करते थे। अपने वीडियो में सुशान्त ने अंतरिक्ष के विषय में बारीकी से समझाया इसके अलावा उन्होंने अपने दूरबीन की लोगों को झलक भी दिखलाई। दूसरी ओर करीना के वीडियो में केवल ये गुजारिश भर करते दिखीं कि भारत के मंगल परिक्रमा मिशन के बारे में अपनी राय साझा करें। करीना ने जवाब देने की बजाय अंतरिक्ष में जाने की अपनी इच्छा ज़ाहिर की। करीना कपूर खान के अंतरिक्ष ज्ञान और उनके अंदाज़ पर सोशल मीडिया यूजर ने जम कर ट्रोल किया, यहां तक कि उन्हें 'बेवकूफ' तक कह दिया।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments