Sushant Singh Rajput की मौत के बाद अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड Vicky Jain ने उठाया बड़ा कदम

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड Vicky Jain ने उठाया बड़ा कदम


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक महीना होने को आया है। लेकिन अभी तक उनके फैंस सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें याद करते हैं। उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara Trailer) का ट्रेलर फैंस और ज्यादा भावुक हो गए हैं। वहीं, सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पूरी तरह टूट चुकी हैं। अंकिता इस वक्त विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन फैंस को अंकिता और सुशांत की ही जोड़ी पसंद आती है। ऐसे में ट्रोलर्स विक्की जैन को भी नहीं छोड़ रहे।

दरअसल, विक्की जैन की पोस्ट पर लोग उन्हें अंकिता और सुशांत को लेकर कमेंट कर रहे हैं। जिससे परेशान होकर विक्की जैन ने अब बड़ा फैसला लिया है। विक्की ने भी बाकी स्टार्स की तरह इंस्टाग्राम पर अपना कमेंट सेक्शन लिमिटिड (Vicky Jain Limited His Comment Section) कर दिया है। विक्की ने काफी वक्त से कोई पोस्ट नहीं किया है, बावजूद इसके लोग उनके पुराने पोस्ट पर ही ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि सुशांत और अंकिता लोखंडे (Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande) ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। लेकिन फिर दोनों अलग हो गए। जिसके बाद अंकिता लोखंडे की जिंदगी में विक्की जैन आए। खबर है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। अंकिता ने सोशल मीडिया पर ही विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते की जानकारी दी थी।

सुशांत की मौत के बाद से ही अंकिता लोखंडे का बुरा हाल है। हालांकि उन्होंने अभी इस मामले पर कुछ कहा नहीं है लेकिन सुशांत की करीबी रह चुकीं 'बिग बॉस 13' फेम आरती सिंह (Arti Singh) ने खुलासा किया है कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही अंकिता का हालचाल लिया था। अंकिता ने उनसे कहा है कि वो इस वक्त परेशान हैं और उन्हें थोड़ा सा स्पेस चाहिए। आपको बता दें कि एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) के दौरान सुशांत और अंकिता की मुलाकात हुई थी। पहले दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। सुशांत ने ही अंकिता को प्रपोज किया था। दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर दोनों की ब्रेकअप की खबरें सामने आईं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments