Sushant Singh Rajput की मौत के एक महीना पूरे होने पर बहन को आई याद, इमोशनल पोस्ट लिखकर कही दिल की बात...

Sushant Singh Rajput की मौत के एक महीना पूरे होने पर बहन को आई याद, इमोशनल पोस्ट लिखकर कही दिल की बात...


नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे सुशांत सिंह राजपूत की मौत(Sushant Singh Rajput death) के पूरे एक महीना बीत चुका है। लेकिन अभी तक उनके मौत के कारणों का पता नही चल पाया है। उनकी मौत के गम से ना केवल फैंस दुखी है बल्कि उनके परिवार के लोगों का दुख आज भी कम नही हो पाया है जहां पिता अपने बेटे की तस्वीरों को देखते हुए दिन गुजार रहे है तो वही बहन अपने भाई के पुराने पोस्ट को याद करते हुए अपनी दुश पोस्ट के जरिए शेयर कर रही हैं। अभी हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (sister Shweta Singh Kirti shared an emotional post on social media)ने अपने भाई के लिए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

सुशांत की मौत के एक माह पूरे हो जाने के बाद बहन ने इंस्टाग्राम पर भाई सुशांत की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “तुम एक महीने पहले हमें छोड़ कर चले गए थे लेकिन तुम्हारी मौजूदगी आज भी हम सभी महसूस करते हैं. लव यू भाई. उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश रहोगे”।

इससे पहले भी बहन श्वेता (sister Shweta Singh Kirti shared post on social media)ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें सुशांत की(share a heartwarming post) हैंड राइटिंग वाला पत्र था जो उन्होनें मरने से पहले बहन के लिए लिखा था। जिसमें उन्होंने अपनी बहन को इस नोट के सहारे मोटिवेट करने की कोशिश की थी। श्वेता (Shweta Singh Kirti's previous post for brother Sushant Singh Rajput)ने इसके अलावा एक और पोस्ट शेयर किया था जब सुशांत की मौत के बारे में उन्होंने अपने बेटे को बताया था ‘मामा अब नहीं रहे, तो उसने मुझसे कहा कि लेकिन वो आपके दिल में तो जिंदा है’। और इसी बात को शेयर करते हुए उन्होंने फैंस को संदेश दिया था कि सबको मजबूत बने रहने की जरूरत है।

24 जुलाई को रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म

गौरतलब है कि सुशांत का निधन 14 जून को हुई थी उनकी मौत के बाद से फैंस का गुस्सा बॉलीवुड पर फूचटा था और उन्होनें सुशांत की हर फिल्म को रिलिज करने की मांग की थी। सुशांत (Sushant Singh Rajput's last film 'Dil Bechara' )की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। लेकिन फैंस इस फिल्म को थियेटर्स में देखने की मांग कर रहे थे। लेकिन ऐसा हो ना सका।

बता दे कि सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड(Nepotism in bollywood) में नेपोटिज्म को लेकर जंग छिड़ी हुई है फैंस ने सलमान खान से लेकर आलिया भट्ट ,करण जौहर, सोनम कपूर, को अपने ट्वीटर एकांउट से डिलीट कर दिया है जिससे इनके फॉलोअर्स पर काफी असर हुआ है। करण जौहर ने अभी हाल ही में एक नया एकाउंट बनाया है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments