Sushant Singh Rajput की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर कार्तिक आर्यन ने कहा- चलो सब साथ में देखते हैं

Sushant Singh Rajput की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर कार्तिक आर्यन ने कहा- चलो सब साथ में देखते हैं


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) 24 दुलाई को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए न सिर्फ सुशांत के फैंस बल्कि पूरा देश एक्साइटिड है। इसके साथ ही दिल बेचारा का फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार भी बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Excited For Dil Bechara) ने भी फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है।

कार्तिक आर्यन ने ट्वीट (Kartik Aaryan Tweet) करते हुए लिखा, चलो सब साथ में देखते हैं। दिल बेचारा प्रीमियर, 24 जुलाई डिज्नी प्लस हॉटस्टार शाम साढ़े सात बजे। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

इससे पहले फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने फिल्म के प्रीमियर की जानकारी दी थी। मुकेश छाबरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Mukesh Chhabra Instagram) से लिखा, 'हम हर किसी के लिए इसे और भी खास बनाना चाहते हैं। तारीख और समय लॉक कर लीजिए। चलो इसे सभी साथ मिलकर देखते हैं। फिल्म का प्रीमियर, एक ही समय, अलग-अलग जगहों पर (आपके घरों में) लेकिन एक दर्शक के रूप में। ये सुशांत सिंह राजपूत के लिए है।' उन्होंने आगे लिखा, 'दिल बेचारा का प्रीमियर 24 जुलाई को भारत में डिज्नी+हॉटस्टार पर और अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में हॉटस्टार पर सब्सक्राइबर्स और नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे।'

बात करें फिल्म की तो Dil Bechara Film से एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में वह किज़ी बासू के रोल में हैं। जो कि कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीच उनकी मुलाकात जिंदादिल मैनी यानी सुशांत सिंह राजपूत से होती है। दोनों की लव स्टोरी कैसे पनपती है यह फिल्म की कहानी है। सुशांत की आखिरी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने मुहिम चलाई थी कि इसे थियेटर में रिलीज किया जाए लेकिन अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments