Sushant Singh Rajput ने बहन के लिए लिखा था जो नोट, उसे शेयर कर भावुक हुईं श्वेता सिंह कीर्ति

Sushant Singh Rajput ने बहन के लिए लिखा था जो नोट, उसे शेयर कर भावुक हुईं श्वेता सिंह कीर्ति


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने किराए के घर में फांसी लगा ली थी। उनकी मौत को भले ही 20 दिन हो गए हों लेकिन अभी तक उनके करीबी दोस्त इस सदमे से बाहर नहीं आ सके हैं। सुशांत के परिवार वाले भी उन्हें रोजाना याद करते हैं। हाल ही में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत द्वारा उनके लिए लिखे गए नोट को शेयर किया है। जब से एक्टर की मौत हुई है तभी से ही उनकी बहन श्वेता सोशल मीडिया पर उन्हें याद करती रहती हैं।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Shweta Singh Kirti) से एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में सुशांत (Sushant's Note) ने अपनी बहन के लिए एक नोट लिखा था। जिसमें वह उनको मोटिवेट कर रहे हैं। इसी को श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में दिल वाले इमोजी बनाए हैं।

shweta_singh_kirti.jpg

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनकी बहन श्वेता सोशल मीडिया पर उनके लिए भावुक मैसेज लिखती रहती हैं। हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक (Shweta Singh Kirti Facebook) पर सुशांत की प्रेयर मीट की तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक मैसेज लिखा था। श्वेता ने लिखा, 'प्यार और पॉजिटिविटी से भरा आखिरी अलविदा मेरे छोटे भाई। उम्मीद करती हूं कि तुम जहां भी रहो हमेशा खुश रहो। आपको हमेशा प्यार करते रहेंगे'। श्वेता का यह पोस्ट सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हुआ था।

सुशांत का परिवार इस वक्त किस दुख से गुजर रहा है इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। एक इंटरव्यू में सुशांत के पिता केके सिंह (Sushant Singh Rajput Father) ने बताया था कि काफी मन्नतों के बाद सुशांत का जन्म हुआ था। उन्होंने कहा था, 'हमने मन्नत मांगी थी। 3 साल तक मन्नत मांगने के बाद सुशांत का जन्म हुआ था। 4 लड़कियों में वह एक लड़का था। लेकिन वही जिनके लिए मन्नत मांगो वो ऐसे ही जाते हैं। मन्नत से मांगा हुआ ऐसा ही जाता है। लेकिन जो होना है उसे कोई नहीं रोक सकता। उसने कम ही दिन में इतना कुछ कर लिया था'।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments