सौरमंडल में चमक रहा Sushant Singh Rajput के नाम का तारा, फैन ने दिया बड़ा ट्रिब्यूट

सौरमंडल में चमक रहा Sushant Singh Rajput के नाम का तारा, फैन ने दिया बड़ा ट्रिब्यूट


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput death) से उनके परिवार समेत फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। वो अभी भी इस सदमे में बाहर नहीं आ पाए हैं। एक तरफ जहां सुशांत के फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग (Sushant Singh fans CBI appeal) कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वो उनकी यादों को भी सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर रहे हैं। उन्हें अलग-अलग तरह से ट्रिब्यूट (Fans tribute to Sushant Singh Rajput) दे रहे हैं। कोई उनकी पेंटिंग बना रहा है तो कोई उनके लिए वीडियो। अब सुशांत के एक फैन ने अपने फेवरेट स्टार को बड़ा ट्रिब्यूट दिया है। उन्होंने दिवंगत एक्टर को हमेशा के लिए सौरमंडल के लिए चमका दिया है। फैन ने सुशांत के नाम का एक तारा खरीद (Fan registered star on Sushant name) लिया है।

सुशांत की बड़ी फैन रक्षा (Sushant Singh fan Raksha) ने उनके लिए अपना प्यार इस तरह से जाहिर किया है। वो यूनाइटेड स्टेट की रहने वाली हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक सर्टिफिकेट के साथ सुशांत के नाम से रजिस्टर तारे को भी दिखाया है। उन्होंने लिखा- सुशांत हमेशा तारों के शौकीन रहे हैं और इसलिए मुझे उनके नाम पर एक तारा करना सही लगा। आप हमेशा ऐसे ही चमकते रहो।

सुशांत की वेल्यू करने में हमारे बहुत लेट होने के बावजूद, उन्होंने मेरी जिंदगी में सकारात्मक तौर पर बहुत तरह से बदलाव लाया है। वो हीरा थे, बहुत शुद्ध और इस अंधेरी दुनिया में रहने के लिए बहुत अनमोल थे। मैं आपको अब तारे के रूप में देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments