Sushant Singh की मौत के बाद Shatrughan Sinha ने निकाली भड़ास, कही ये बड़ी बात- फिल्म इंडस्ट्री किसी की प्रॉपर्टी नहीं

Sushant Singh की मौत के बाद Shatrughan Sinha ने निकाली भड़ास, कही ये बड़ी बात- फिल्म इंडस्ट्री किसी की प्रॉपर्टी नहीं


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh's death) की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिजम(Nepotism in Bollywood) को लेकर एक बड़ी जंग छिड़ चुकी है। जिसमें बॉलीवलुड की कई बड़ी हस्तियां भी भाई भतीजावाद (Kangana Ranaut on nepotism)को लेकर खुलकर बोलते नजर आ रही है। इन्ही के बीच बॉलीवुड क्वीन कंगना रावत (Kangana Ranaut, Nepotism Controversy)भी इस मुद्दे को लेकर कई स्टार्स को अपना निशाना बनाते दिख रही हैं। हाल ही में ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर कई आरोप लगाए थे। वही स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी ग्रेड की बात तक कह डाला। अब दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा भी कंगना का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- हमारे समय में नहीं था 'कॉफी विद अर्जुन'

एक इटंरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha interview) ने करण जौहर पर निशाना साधते (Shatrughan sinha karan johar chat show)हुए कहा कि-“हमारे समय में 'कॉफी विद अर्जुन' नहीं था और ना ही इस तरह के कोई प्लान्ड कार्यक्रम बनते थे।सुशांत सिंह की मौत को लेकर उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री किसी की प्रॉपर्टी नहीं है जो यह कह सके है कि यह व्यक्ति यहां नहीं रह सकता है”।

कंगना रनौत ने बॉलिवुड नेपोटिज्म के खिलाफ खोल रखा है मोर्चा

सुशांत की मौत के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने उनकी मौत का कारण नेपोटीज्म को बताया है। जहां पर कुछ स्टार्स उनका सपोर्ट करते नजर आए, तो कुछ इस बात का विरोध करते दिखे। इसी बीच तापसी पन्नू (Kangana Ranaut vs Taapsee Pannu, Swara Bhasker Twitter battle) और स्वरा भास्कर भी कंगना के बयानों का विरोध करते दिखी जिसके जवाब में कंगना ने उन्हें बी-ग्रेड ऐक्ट्रेस बताया। अब इन (kangana ranaut taapsee pannu swara bhasker twitter war) तीनो के बीच ट्विटर युद्ध चल रहा है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने बॉलिवुड नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। उन्होंने यहां तक कह दिया है कि सुशांत का प्लान्ड मर्डर हुआ है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments