Sushant Singh केस के मामले में मुंबई पुलिस और पटना पुलिस के बीच होने लगी खींचतान, मुंबई पुलिस ने किसी भी तरह के दस्तावेज़ देने से किया इनकार

Sushant Singh केस के मामले में मुंबई पुलिस और पटना पुलिस के बीच होने लगी खींचतान, मुंबई पुलिस ने किसी भी तरह के दस्तावेज़ देने से किया इनकार


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत बाद उनका केस सुलझने की बजाए उलझता ही जा रहा है। पुलिस जहां एक ओर इस केस को सुलझाने में अलग अलग तरीके से पूछताछ कर रही है तो वहीं सुशांत(Sushant Singh Rajput father) के पिता के द्वारा दिए गए बयान ने इस केस का समीकरण ही बदल कर रख दिया। अब इस केस में एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है। अभी हाल ही में सुशांत (Sushant Singh Rajput's father files FIR against Rhea Chakraborty) के पिता केके सिंह नें पटना के राजीवनगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए लिखित शिकायत में कहा है कि मेरे बेटे की मौत की सबसे बड़ी वजह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)थी। जिसकी वजह से सुंशात मानसिक यातनाएं झेल रहा था।

केके सिंह( KK Singh filed FIR against Rhea Chakraborty) द्वारा दर्ज कराई एफआइआर रिपोर्ट के बाद बिहार पुलिस(Bihar Police) तुंरत अपने काम में जुट गई। और इस मामले में पटना पुलिस (Patna Police Investigation In Sushant Singh Suicide Case In Mumba)ने रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty)और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य के खिलाफ जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है। लेकिन बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस के वहा पंहुचने से मुंबई पुलिस उनकी कोई मदद नही कर रही है बल्कि दोनों की बीच खींचतान की खबरें सामने आ रही हैं।

बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) मौत केस के मामले में जब पटना पुलिस ने मुंबई पुलिस से बातचीत करने को कोशिश की, तो इस केस को मॉनिटर कर रहे डीसीपी ने पटना पुलिस को किसी भी तरह के दस्तावेज देने से इनकार कर दिया। यह कहकर मामले को टालने के कोशिश की वो दस्तावेज हासिल करने के लिए नोडल ऑफिसर डीसीपी क्राइम ब्रांच के पास जाकर सपंर्क करें।

उनकी इस बात को सुनकर जब बिहार पुलिस की टीम मुंबई क्राइम ब्रांच के डीसीपी के अंधेरी स्थित दफ्तर पहुंची, तो वहां पहले उन्हें कई घंटे बैठाया गया। इसके बाद भी उन्हें वही से किसी भी प्रकार का कोई सहयोग नही दिया गया और उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा।

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया पर कई आरोप लगाते हुए पटना में रिया (rhea chakraborty) के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.जिसके बाद से मुंबई पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है। दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने पटना शहर के राजीव नगर थाना में आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत मामला दर्ज कराया है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments