Sushant Suicide Case पर बोले फिल्ममेकर Apurva Asrani ने किया खुलासा, कहा- करियर और इमेज को बर्बाद करने का चल रही थी मुहिम

Sushant Suicide Case पर बोले फिल्ममेकर Apurva Asrani ने किया खुलासा, कहा- करियर और इमेज को बर्बाद करने का चल रही थी मुहिम


नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput suicide) के बाद फिल्म इंडस्ट्री से कुछ लोग सामने आ जाए जिन्होंने इसपर सवाल उठाए। नेपोटिज्म, डिप्रेशन, आउटसाइडर होना ये सभी मुद्दे बहस (Nepotism and depression discussion) का विषय बन गए। कुछ सेलेब्स ने इसे सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने एक मुहिम चलाई जिसमें स्टारकिड्स को बॉयकॉट (Sushant fans to boycott starkids) किया जाने लगा। बीते दिनों सुशांत के साथ दिल बेचारा में काम करने वाली संजना सांघी ने अपने बयान में ये बात कही थी कि दिवंगत एक्टर की इमेज को खराब करने की कोशिश की (Sanjana Sanghi on destroying Sushant image) जा रही थी।

अब इसी मुद्दे पर फिल्ममेकर अपूर्व असरानी (Filmmaker Apurva Asrani) ने भी अपना पक्ष रखा है। उनके मुताबिक एक्टर को न्याय दिलाने के लिए जो लड़ाई वो लड़ रहे हैं वो इसलिए है क्योंकि वो जानते थे कि किस तरह सुशांत की इमेज को खराब करने की कोशिश की जा रही थी।

अपूर्व असरानी ने एक ट्वीट (Apurva Asrani tweet on Sushant) करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि वो उस दौरान सुशांत की हालत समझ सकते हैं जब उनका करियर बर्बाद करने की मुहिम चल रही (Campaign to destroy Sushant career credibility) थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- सुशांत के लिए मेरी लड़ाई किसी से बदले में नहीं (Apurva fight for Sushant justice) निकली है। मैं ये इसलिए बोल रहा हूं क्योंकि उसके साथ पहचान रखता हूं। मैं समझ सकता हूं कि जब एक मुहिम आपके करियर और छवि को बर्बाद करने के लिए चलाई जाती है तो आप पर क्या गुजर रही होती है। मैंने अपने ब्लॉग में सबकुछ लिखा है क्योंकि एक ट्वीट न्याय नहीं कर सकता।

अपूर्व ने अपने ब्लॉग (Apurva Asrani blog) में उनके साथ हुए बुरे बर्ताव की जानकारी दी है। उन्होंने उनकी इमेज को खराब करने के बारे में बताया है। उसके बाद सुशांत के निधन को लेकर भी कई बातें सामने रखी हैं। उन्होंने लिखा कि मैं सुशांत को मेरी तरह चीजो को अस्वीकार करने वाले के रूप में देख सकता हूं। हो सकता है कि वो भी पार्टीज में जाना ना पसंद करता हो, दिखावटी गले लगाना और हवाई किसेस में विश्वास ना रखता हो। हो सकता है कि वो बड़े फिल्ममेकर्स और एक्टर्स के सामने झुका ना हो जो लोगों को एक वस्तु की तरह ट्रीट करते हैं।

बता दें कि पिछले लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। मुंबई पुलिस भी गंभीरता से छानबीन में जुटी (Mumbai Police investigation on Sushant Suicide case) हुई है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments