Sushant Suicide case में लाल बैग की कहानी का हुआ खुलासा, दो बड़े रहस्यों से उठा पर्दा

Sushant Suicide case में लाल बैग की कहानी का हुआ खुलासा, दो बड़े रहस्यों से उठा पर्दा


नई दिल्ली | दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक महीना बीत चुका है (Sushant Singh Rajput death one month) लेकिन इसमें हर रोज कोई ना कोई नया एंगल निकलकर सामने आ जाता है। सुशांत की सुसाइड के बाद से ही इसपर कई तरह के सवाल उठने लगे (Sushant suicide case) हैं। जिसके बाद मुंबई पुलिस गंभीरता से मामले तफ्तीश से जुटी (Sushant suicide case police investigation) हुई है। पुलिस की तरफ से सुशांत केस की जांच-पड़ताल लगभग आखिरी सिरे पर है। अब बस विसरा रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा (Sushant case Visera report) है। इसी बीच दो और चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay leela Bhansali) से पूछताछ के दौरान कई बातें सामने आई थी लेकिन उसमें से एक बहुत जरूरी राज अब खुला है। वहीं सुशांत की आत्महत्या वाले सीन के पास एक लाल बैग (Sushant suicide location Red bag) भी दिखाई दिया था जिसका अब खुलासा हो गया है।

कुछ वक्त से सुशांत ने जिस कमरे में सुसाइड की थी वहां दिखाई दिया एक लाल बैग (social media discussion on Red bag) चर्चा का विषय बना हुआ था। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वैसा ही लाल बैग लोगों ने सुशांत की क्लोज फ्रेंड महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) के पास भी देखा था। एक फोटो में वो वैसे ही लाल बैग (Mahesh shetty with Red bag) के साथ दिखाई दिए थे। जिसके बाद सुशांत के फैंस ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल (Mahesh Shetty trolled) भी किया था। लेकिन अब पुलिस ने इस बात की सच्चाई बताई है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, सुशांत की सुसाइड स्थल पर लाल कलर का बैग उनकी बड़ी बहन मीतू (Sushant sister Mitu red bag) का था। जब वो सुशांत को देखने उनके फ्लैट पर गई थी तो उसी बैग को लेकर पहुंची थी।

इसके अलावा संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म के लिए सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत को ही ऑफर नहीं दिया था। उन्होंने सुशांत की उस वक्त गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे को भी फिल्म में एक खास गाना ऑफर (Bhansali offered Ankita Lokhande lavani song) किया था। भंसाली ने खुद लावणी गाने को तैयार कर लिया था लेकिन अंकिता ने इसे करने से मना कर (Ankita Lokhande rejected Bhansali offer) दिया था। इसके बाद संजय लीला भंसाली ने उस लावणी सॉन्ग को फिल्म से ही हटा दिया। गौरतलब हो कि भंसाली ने पहले पुलिस पूछताछ में बताया था कि उन्होंने सुशांत को लगभग 3 फिल्में ऑफर की थी (Bhansali offered films to Sushant) लेकिन यशराज के साथ कॉन्ट्रैक्ट होने के कारण वो इसे नहीं कर पाए थे। आखिरकार सुशांत (Sushant rejected Bhansali films due to YRF contract) को उन्हें मना करना पड़ा था।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments