Sushant की फिल्म 'दिल बेचारा' का 'खुलके जीने का' गाना हुआ रिलीज, अब मेकिंग वीडियो आया सामने

Sushant की फिल्म 'दिल बेचारा' का 'खुलके जीने का' गाना हुआ रिलीज, अब मेकिंग वीडियो आया सामने


नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज कर दिए गए हैं और हाल ही में इस फिल्म का तीसरा गाना 'खुलके जीने का' (Khulke Jeene Ka) रिलीज हुआ है। जिसे दर्शक खूब पंसद कर रहे हैं। अब हाल ही में 'खुलके जीने का' सॉन्ग का मेकिंग वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें संजना संघी, सुशांत सिंह राजपूत और दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबरा (Mukesh Chhabra) नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) संजना सांघी से कुछ कहते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद वह ऊपर की तरफ देखने लगती हैं। इस दौरान वीडियो में कोई दोनों को हेलो कहने के लिए बोलता है, तो सुशांत और संजना दोनों हाय बोलते नजर आ रहे हैं। खुलके जीने का मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बात करें 'खुलके जीन का' गाने की तो इसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना संघी की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस गाने की शूटिंग पेरिस में की गई है। वहीं, गाने को एआर रहमान ने संगीत में पिरोया है। इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और गाने को अरिजीत सिंह और शाशा तिरुपति ने आवाज दी है।

बता दें कि इससे पहले फिल्म का तारे गिन गाना रिलीज हुआ था। गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था। बात करें फिल्म की तो Dil Bechara Film से एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में वह किज़ी बासू के रोल में हैं। जो कि कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीच उनकी मुलाकात जिंदादिल मैनी यानी सुशांत सिंह राजपूत से होती है। दोनों की लव स्टोरी कैसे पनपती है यह फिल्म की कहानी है। सुशांत की आखिरी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने मुहिम चलाई थी कि इसे थियेटर में रिलीज किया जाए लेकिन अब ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर 24 जुलाई को रिलीज हो रही है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments