Sushant के पिता के बाद अब बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की इंसाफ की मांग, लिखा- अगर सच मायने नहीं रखता...

Sushant के पिता के बाद अब बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की इंसाफ की मांग, लिखा- अगर सच मायने नहीं रखता...


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्हत्या मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। एक्टर की मौत के डेढ़ महीने बीत जाने के बाद अब परिवार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुशांत के पिता केके सिंह (Sushant's Father K.K Singh) ने बिहार के पटना में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इसमें सुशांत के पिता ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने के साथ-साथ कई आरोप लगाए हैं। एक्टर के पिता केके सिंह के अलावा बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी इंसाफ के लिए अपनी आवाज उठाई है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Shweta Singh Kirti Instagram) पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर करते हुए इंसाफ की मांग की है। श्वेता ने तस्वीर के साथ लिखा- 'अगर सच मायने नहीं रखता तो कभी भी कुछ मायने नहीं रखेगा। सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ।' उनका यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं। इससे पहले सुशांत के साथ वह अपनी यादें साझा करती रहती थीं। हालांकि इंसाफ के लिए उन्होंने पहली बार अपनी आवाज उठाई है। उनकी इस पोस्ट पर लोग उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद ये कहा गया कि उन्होंने आत्महत्या की है। हालांकि अब केस एक नया मोड़ ले चुका है। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। साथ ही कहा गया कि रिया सुशांत को ब्लैकमेल कर रही थीं कि वह सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक कर देंगी और उन्हें पागल घोषित कर देंगी। इसके अलावा सुशांत के पिता का यह भी आरोप है कि एक्टर के अकाउंट से 15 करोड़ की राशि किसी अनजान बैंक खातों में ट्रांसफर किए गए। जिसको लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments