Swara Bhaskar ने मांगी Sushant Singh Rajput के घरवालों से मांगी माफी, बताई इसके पीछे की ये बड़ी वजह!

Swara Bhaskar ने मांगी Sushant Singh Rajput के घरवालों से मांगी माफी, बताई इसके पीछे की ये बड़ी वजह!


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही बॉलीवुड नेपोटिज्म(nepotism in bollywood) को लेकर जंग छिड़ चुकी है। जिसमें (outsiders versus insiders debate in Bollywood)इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स का बात को लेकर हर नए खुलासे सामने आ रहे है। और इस खुलासों के बीच इन दिनों कंगना रनौत(kangana ranaut statement on nepotism) बॉलीवुड के कई बड़े सितारों पर निशाना साधते हुए अपनी बात रख रही हैं।

तापसी, स्वरा और कंगना में हुआ था ट्विटर वॉर

दरअसल अभिनेत्री (Swara Bhasker on Twitter War With Kangana Ranaut) कंगना रनौत के साथ हो रही बयानाजी के दौरान तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने भी उसका जवाब दिया था और अपनी प्रतिक्रियाओं में कई बार सुशांत सिंह राजपूत के नाम का भी जिक्र किया था। और अब स बात को स्वरा भास्कर ने निजी तौर पर गलत माना है। स्वरा के इस ट्वीट पर यूजर्स उनकी प्रशंसा कर रहे है। तो वहीं कुछ यूजर्स ने परिवार से माफी मांगनी की सलाह दी है।

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद उनकी कुछ फिल्म रिलिज होने के लिए लटकी हुई थी। इसी के बीच उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को फैंस ने बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग की। लेकिन कोरोना का बढ़ते पर्कोप को देखते हुए यह फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments