T Series के मालिक भूषण कुमार के नाम से कर रहा था ठगी और धोखाधड़ी, कंपनी ने उठाया ये सख्त कदम

T Series के मालिक भूषण कुमार के नाम से कर रहा था ठगी और धोखाधड़ी, कंपनी ने उठाया ये सख्त कदम


पिछले कुछ समय में साइबर क्राइम बढ़ गया है। अब लोग सोशल मीडिया और आॅनलाइन पर लोगों से ठगी करते हैं। ऐसा ही मामला बॉलीवुड में भी सामने आया है। कुछ व्यक्ति फिल्मों में आॅडिशन के नाम पर लागों से ठगी कर रहे हैं। मामला टी—सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार से जुड़ा है। दरअसल, टी—सीरीज के मालिक भूषण कुमार के नाम और तस्वीर का दुरुपयोग कर स्ट्रगलर्स से ऑडिशन के नाम पर पैसे वसूले जा रहे हैं। कंपनी ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। व्हाट्सएप पर T-Series के मालिक भूषण कुमार के नाम और तस्वीर से एक अकाउंट बनाया गया। इसके जरिए नए अभिनेताओं और स्ट्रगलर्स को आॅडिशन के लिए गुमराह किया गया।

यह धोखेबाज खुद को टी—सीरीज कंपनी का कर्मचारी बताता है और इस प्रोडक्शन हाउस के होम प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'भूल भुलैया 2' में ऑडिशन के लिए लोगों से संपर्क कर रहा है। आॅडिशन के लिए रजिस्ट्रेशन कराने पर पैसों की मांग कर रहा है। जब यह मामला टी—सीरीज के संज्ञान में आया तो कंपनी ने 8 जुलाई को अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

T Series के मालिक भूषण कुमार के नाम से कर रहा था ठगी और धोखाधड़ी, कंपनी ने उठाया ये सख्त कदम

म्यूजिक वीडियो में कास्टिंग का झांसा

इस तरह का एक और मामला सामने आया है। इसमें भी टी—सीरीज के नाम पर ही धोखाधड़ी की जा रही है। इसमें आरोपी म्यूजिक वीडियो में कास्टिंग को लेकर लोगों से ठगी कर रहा था। एक व्यक्ति ने तो टी—सीरीज का कर्मचारी बनकर गोवा में दो प्रमुख गायकों के साथ एक संगीत वीडियो शूट के लिए बाल और मेकअप कलाकारों को काम की पेशकश की और पैसे के मामलों पर भी चर्चा की।

टी—सीरीज के प्रवक्ता का का कहना है न तो भूषण कुमार और न ही टी-सीरीज ग्रुप के रूप में कभी किसी अभिनेता,मॉडल, कलाकारों के पास जाते हैं और ऑडिशन के लिए किसी भी तरह के पंजीकरण के पैसे की मांग नहीं करते हैं। हम सभी आगामी प्रतिभाओं या मनोरंजन उद्योग में शामिल किसी से भी इस तरह के धोखेबाजों के शिकार न होने का अनुरोध करेंगे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments