Taapsee pannu birthday: इंजीनियरिंग की स्टूडेंट तापसी पन्नू को घर में बुलाते हैं मैगी, आज हुई 33 साल की एक्ट्रेस.....

Taapsee pannu birthday: इंजीनियरिंग की स्टूडेंट तापसी पन्नू को घर में बुलाते हैं मैगी, आज हुई 33 साल की एक्ट्रेस.....


बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इंजीनियरिंग की स्टूडेंट है। लेकिन उन्होंने एक्टिंग में अपना कैरियर बनाया और आज वह सफल अभिनेत्रियों में आंकी जाती है। उन्होंने केवल 8 साल की उम्र में कथक और भरतनाट्यम सीख लिया था और करीब 8 साल तक डांस की ट्रेनिंग ली थी। घर में उन्हें प्यार से सभी "मैगी" कह कर बुलाते हैं।

आपको बता दें कि तापसी का जन्म 1 अगस्त 1987 को दिल्ली में एक सिख परिवार में हुआ था। उनके पिता दिल मोहन सिंह बिजनेसमैन है और मां निर्मलजीत पन्नू हाउसवाइफ है। तापसी ने अपनी पढ़ाई दिल्ली में की थी। इसके बाद उन्होंने गुरु तेग बहादुर इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग की थी। फिर उन्होंने टैलेंट शो "गेट गॉर्जियस" के लिए एक ऑडिशन दिया था। जिसमें चुने जाने पर उन्होंने मॉडलिंग में कदम बढ़ाया था। इसके बाद उन्होंने कई नामी कंपनियों में विज्ञापन किए थे और 2010 में तेलुगु फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। जिसके बाद 2013 में उन्होंने चश्मे बद्दूर से बालीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की। अभिनेत्री ने इंजीनियर होने के बावजूद एक्टिंग में अपना भविष्य बनाया और अब वे सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती है।

एक रिपोर्ट के अनुसार तापसी ने बैडमिंटन प्लेयर मेथियस बो को डेट करने की जानकारी दी। जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं किसी से कुछ छुपाना नहीं चाहती हूं और मुझे यह एक्सेप्ट करने में प्राउड है कि मैं किसी को डेट कर रही हूं। आपको बता दें कि तापसी पन्नू और कंगना रनौत कि सोशल मीडिया पर कमैंट्स बाजी चलती रहती है। इस बार वे अपना 33 वां जन्मदिन मना रही है। जिसके चलते उन्हें अपने करीबी रिश्तेदारों सहित फैन्स और तमाम बॉलीवुड सितारों द्वारा बधाइयां दी जा रही है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments