Taapsee Pannu का 'बदला' मोड़, शेयर किए Kangana ranaut के ऐसे पुराने वीडियो, कसा तंज

Taapsee Pannu का 'बदला' मोड़, शेयर किए Kangana ranaut के ऐसे पुराने वीडियो, कसा तंज


बॉलिवुड में नेपोटिज्म (Nepotism in Bollywood) और आउटसाइडर के मुद्दे को लेकर कंगना रनोत (Kangana Ranaut) लगातार सोशल मीडिया पर लिख रही हैं। इस मामले में कंगना ने कई बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant singh Rajput Suicide) के बाद उन्होंने करण जौहर (Karan Johar), महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) सहित कई लोगों पर निशाना साधा है। हाल ही कंगना (Kangana Ranaut) ने अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को लेकर भी ट्वीट किए। उन्होंने इन दोनों अभिनेत्रियों को बी-ग्रेड एक्टर (B Grade Actor) तक बता दिया। इसके बाद तापसी ने भी कंगना को जवाब दिया और दोनों के बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गया।

तापसी ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें कंगना कोटा सिस्टम की पैरवी करती नजर आईं। इसमें कंगना कह रही हैं कि उनके पिता बिजनेसमैन, मां टीचर, दादा आईएएस ऑफिसर और परदादा स्वतंत्रता संगाम सेनानी रहे हैं। उन्होंने पीएमटी टेस्ट दिया तो उन्हें कोटा मिला था। जब वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई तो स्टार किड्स का 30 फीसदी कोटा है। ऐसे में इससे उन्हें कोई दिकक्त नहीं है क्योंकि वह खुद ऐसी फैमिली से आई हैं। इस वीडियो के कैप्शन में तापसी ने लिखा, 'ओह! सारा कसूर ये कोटा सिस्टम का है! चलो यह समझने में आसान था। हो गया सॉल्व। सिम्पल। हमारे क्षेत्र या उनके क्षेत्र में अब सब सही है मतलब जिसकी भी है आप समझ जाओ यार।'

हालांकि कई लोग नेपोटिज्म के मुद्दे पर कंगना का सपोर्ट भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग कंगना के तरफ हैं। बॉलीवुड से ईशा गुप्ता, पायल घोष के अलावा क्रिकेटर मनोज तिवारी ने भी कंगना का सपोर्ट किया।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments