Taapsee Pannu के बाद अब Vidya Balan ने फिर से शुरू की शूटिंग, सलमान खान और कपिल शर्मा भी जल्द करेंगे शुरू

Taapsee Pannu के बाद अब Vidya Balan ने फिर से शुरू की शूटिंग, सलमान खान और कपिल शर्मा भी जल्द करेंगे शुरू


कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से पिछले 3 महीनों से फिल्म और टीवी शोज सहित सभी प्रकार की शूटिंग को बंद पड़ी थीं महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) की गाइडलाइंस के बाद धीरे-धीरे टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग्स शुरू हो रही हैं। इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी शूटिंग लोकेशन पर पहुंची हैं। तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि वे एक बार फिर काम पर लौट आई हैं। तापसी पन्नू के बाद, अब अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) ने बताया है कि उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के बीच शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

Vidya Balan

विद्या बालन ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह वैनिटी वैन में बैठी दिखाई दे रही हैं, जहां क्रू मेंबर उनका मेकअप कर रही हैं। क्रू मेंबर ने एहतियातन पीपीई सूट और मास्क पहना हुआ है। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'बैक टू वर्क'। विद्या अगली बार 'शकुंतला देवी' में दिखाई देंगी। फिल्म में वह प्रतिभाशाली गणितज्ञ शकुंतला देवी का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म 31 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

Vidya Balan

‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग जल्द होगी शुरू
एक रिपोर्ट के अनुसार, जल्द ही कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की शूटिंग शुरू होने वाली हैं। सरकार के दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए मिड जुलाई से शो की शूटिंग शुरू कर दी जाएंंगी। दूसरे टीवी शोज की शूटिंग के लिए जिस तरह से सरकार द्वारा गाइडलाइन्स का पालन किया जा रहा है, उसी तरह से मेकर्स 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग पर भी इन नियमों का ख्याल रखेंगे।

Vidya Balan

'राधे' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं सलमान खान
कई महीनों बाद अब देश के धीरे-धीरे खुलने के साथ ही इंडस्ट्री भी सामान्य होने लगी है। बताया जा रहा है कि सलमान खान भी जल्द ही अपनी रुकी हुई फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं जिसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान जल्द ही स्टूडियो बुक करवाने के लिए परमिशन लेने वाले हैं। अगर सब ठीक रहा तो राधे की शूटिंग अगस्त की शुरुआत में दोबारा शुरू की जाएगी। फिलहाल फिल्म का एक गाना और कुछ हिस्सा बचा हुआ है। मेकर्स इस बात की तैयारी में हैं कि कम से कम क्रू मेंबर्स के साथ किस तरह शूटिंग को अंजाम दिया जाएगा। शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियों को बुक करवाया जाएगा।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments