Tom Hanks ने कोरोना के दौरान के दर्द का किया जिक्र, शरीर की हालत का सुनाया हाल

Tom Hanks ने कोरोना के दौरान के दर्द का किया जिक्र, शरीर की हालत का सुनाया हाल


नई दिल्ली | हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी सिंगर पत्नी रीटा विल्सन (Wife singer Rita Wilson) कोरोना वायरस के शुरुआती दिनों में संक्रमित (Coronavirus) हो गए थे। उस दौरान सभी ये खबर सुनकर हैरान हो गए थे। टॉम हैंक्स ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी (Tom Hanks diagnosed with Covid-19) दी थी। इलाज के दौरान भी उन्होंने अपना और पत्नी हेल्थ अपडेट देना नहीं बंद किया था। उन्होंने अपने अनुभव साझा (Tom Hanks Covid-19 positive experience) करते हुए कहा कि हमें बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि कैसे हो सकता है, कहां हो सकता है। टॉम ने एक शो में बताया कि सिरदर्द के अलावा मेरी पत्नी को तेज बुखार था और हद से ज्यादा कमजोरी। हम दोनों के लिए वो अनुभव बहुत अलग था।

टॉम हैंक्स ने द लेट शो में स्टीफन कोलबर्ट से बातचीत (Tom Hanks told host Stephen Colbert on The Late Show) में आगे कहा कि मुझे ऐसा लग रहा था कि जैसे मेरी हड्डियां सोडे की बनी हो (Tom Hanks bones felt like soda crackers)। हर वक्त जब भी थोड़ा इधर-उधर करता था तो मेरे अंदर कुछ टूट रहा (Tom Hanks bad body pain) हो। ऐसा लगता था कि बहुत ज्यादा थके हुए हैं और गला दर्द से भरा है।

बता दें कि टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी को जैसे ही कोरोना होने की जानकारी हुई थी दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। दो हफ्ते में ही उन्होंने काफी हद तक कोरोना से जंग लड़ ली थी। उसके बाद टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी ने अपना प्लाज्मा भी डोनेट (Tom hanks and wife donated Plazma) किया था। साथ ही टॉम हैंक्स लोगों को कोरोना से बचने के लिए सावधानियां भी बता चुके हैं। टॉम हैंक्स ने कहा (Tom Hanks on covid-19 precautions) था कि मास्क पहने, सोशल डिस्टेंस मेंटेन करे और अपने हाथों को धुलते रहें। ये सभी चीजे बहुत आसान हैं। अगर आप ये नहीं कर पाते हैं तो आपको शर्म आनी चाहिए।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments