चेहरे पर मास्क और हाथों में ग्लव्ज लगाकर Vicky Kaushal जा पहुचें सैलून,पहचानना भी हुआ मुश्किल

चेहरे पर मास्क और हाथों में ग्लव्ज लगाकर Vicky Kaushal जा पहुचें सैलून,पहचानना भी हुआ मुश्किल


नई दिल्ली। देश में तेजी से फैल रहे कोरोनावायरस(Coronavirus disease) जैसा महामारी को देख लॉकडाउन(lockdown) लगा दिया गया था जिसके बाद से सभी स्कूल, कॉलेज, मॉल, दुकानें, जिम पार्लर आदि बंद करा दिए गए थे यहां तक कि आवागमन के साधन भी बदं कर दिए गए थे। करीब 3 महिने तक लोग अपने घरो में कैद(quarantine in home) थे। ऐसे में बॉलीवुड(bollywood celebs) की हस्तियां भी शूटिंग पर रोक हो जाने के बाद से घरों में रहकर दर्शकों को सोशलमीडिया के जरिए लोगों को जागरूक करते दिखाई दी थी।

vicky_kaushal_spotted_at_a_salon_for_haircut.jpg
IMAGE CREDIT: Vicky Kaushal Spotted At A Salon For Haircut

लेकिन अब जनता की परेशानियों को देखते हुए अनलॉक(Unlock) की प्रक्रिया चालू कर दी गई है। जिससे लोगों को बड़ी ही राहत मिली है। मुंबई में अब एहतियात बरतते हुए कुछ शोज और फिल्मों की शूटिंग भी शुरू की जाने लगी है. लॉकडाउन हटते ही स्टार्स घर से बाहर निकलने लगे है।

इन्ही के बीच विक्की कौशल(Vicky kaushal wearing face mask) भी चेहरे को मास्क से ढके सैलून में नजर आए। विक्की कौशल (Vicky Kaushal is receiving salon)पूरे प्रोटेक्शन के साथ सैलून पहुंचे। इस दौरान अपने हाथों में ग्लव्ज तक पहना हुआ था। इसके अलावा सैलून के कर्मचारी भी पूरी एहतियात बरतते हुए दिखे।

कई फिल्मों में काम कर रहे हैं विक्की

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल(Vicky Kaushal has many films in the pipeline) के पास इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट है जिनमें से उनकी (Vicky Kaushal's film) फिल्म सरदार उधम सिंह काफी चर्चे में हैं। इस फिल्म में विकी क्रांतिकारी फ्रीडम फाइटर उधम सिंह का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 15 जनवरी को रिलीज हो सकती है।

इसके अलावा विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल का लुक फैंस को काफी पसंद आया है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments