पैर कट जाने के बाद भी हाथी ने नहीं हारी हिम्मत, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया Video

पैर कट जाने के बाद भी हाथी ने नहीं हारी हिम्मत, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया Video


नई दिल्ली। जब किसी इंसान या जीव के शरीर में कोई कमी होती है तो उस कमी से वह अपनी हिम्मत के बूते पेट पालता है, ऐसा ही देखने को मिल रहा है इन दिनों सोशल मीडिया पर। एक हाथी का वीडियो (an elephant with a broken leg Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, वीडियो में एक हाथी अपनी ओरिजनल 3 टांगों और एक कृतिम पैर के सहारे चलता नज़र आ रहा है। वीडियो में नज़र आ रहा है हाथी (Leg Elephant Images)का एक पैर कटा हुआ है, बावजूद उसके हाथी अपने महावत के साथ चल रहा है। इस वीडियो को देख कर बॉलीवुड के नामचीन डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने हाथी के हिम्मत की मज कर तारीफ की है। मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने हाथी का दिल छूलेने वाला वीडियो (Elephant Video) अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने हाथी के वीडियो (Elephant Video) में उसकी हिम्मत देख कर शेयर करते समय वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि: "साहस दृढ़ संकल्प की नींव है." मधुर भंडारकर ने जिस वाडियो को शेयर किया उसके साथ पोस्ट में हाथी के हिम्मत की दिल से तारीफ की है। इस वीडियो को काफी हिट के साथ लाइक और कमेंट भी मिल रहा है। वीडियो को लोग जम कर शेयर भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड में मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) की अलग पहचान है, उनकी फिल्में सामान्य से हट कर अलग धारा की फिल्में होती हैं। उनकी फिल्मों की लंबी चौड़ी लिस्ट है, और उनके काम को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) बहुआयामी व्यक्तित्व के मालिक हैं, वे फिल्म निर्देशक, पटकथा लेखक और निर्माता भी हैं, उनकी बेहतरीन फिल्मों में चांदनी बार, पेज 3, ट्रैफिक सिग्नल, इंदु सरकार, दिल तो बच्चा है जी, जेल, मैन एट वर्क, सत्ता और फैशन जैसी सर्वश्रेष्ठ फिल्मे गिनी जाती हैं। उन्हें ट्रैफिक सिग्नल के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments