चांद सितारे ही थे सुशांत की दुनिया, उन्हें देख खिल उठता था एक्टर का चेहरा, दोस्त ने शेयर किया Video

चांद सितारे ही थे सुशांत की दुनिया, उन्हें देख खिल उठता था एक्टर का चेहरा, दोस्त ने शेयर किया Video


नई दिल्ली: लोगों को उस समय झटका लगा था, जब यह खबर सामने आई कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस खबर ने सभी को हिला कर रख दिया था। अब उनके निधन को एक महीने से ऊपर हो चुका है। लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस उन्हें रोज याद करते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी हर याद को शेयर करते हैं। अब हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे उनके करीबी दोस्त स‍िद्धार्थ गुप्‍ता (Siddharthh gupta) ने शेयर किया है।

वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का चांद सितारों के लिए प्रेम साफ तौर पर देखा जा सकता है। वह वीडियो में चांद के अलावा बाकी ग्रहों की जानकारी दे रहे हैं। चांद तारों की बातें करते हुए सुशांत के चेहरे पर उत्‍साह दिख रहा है। वीडियो में एक और चीज गौर करने वाली है वो ये कि बैकग्राउंड में भोलेनाथ का संगीत बज रहा है। सुशांत भोलेनाथ के भी भक्त थे। इस वीडियो को टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता (TV Producer Vikas Gupta) के भाई सिद्धार्थ गुप्ता (Siddharth Gupta) ने शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, कल रात ठीक से सो नहीं पाया। लगातार आसमान की ओर देखता रहा इस उम्मीद में कि तुम दिखोगे और शायद मैंने तुम्हें देखा। मिस यू।

बता दें कि सिद्धार्थ गुप्ता और सुशांत सिंह राजपूत काफी अच्छे दोस्त थे। उनकी मौत से सिद्धार्थ को गहरा सदमा लगा है। उनके द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में फांसी लगा थी। मुंबई पुलिस उनके आत्महत्या करने के पीछे कारणों की जांच में जुटी है। जिसके तहत 35 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। जिसमें सुशांत के करीबी दोस्त, परिवार वाले और इंडस्ट्री के लोग शामिल हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments