संजय दत्त स्टारर फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज, विश्व हिंदू परिषद ने लगाए महेश भट्ट पर हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने के आरोप

संजय दत्त स्टारर फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज, विश्व हिंदू परिषद ने लगाए महेश भट्ट पर हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने के आरोप


संजय दत्त की हेल्थ रिपोर्ट सामने आते ही सारे फैंस निराश हैं इसी बीच अब उनकी अपकमिंग फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर भी सामने आ चुका है। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर समेत कई सेलेब नजर आ रहा हैं। जहां एक तरफ दर्शक ट्रेलर को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ विश्व हिंदू परिषद ने फिल्ममेकर महेश भट्ट पर एंटी हिंदू फिल्म बनाने के आरोप लगाए हैं।

क्या होगी फिल्म की कहानी

सड़क 2 साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क के आगे की कहानी है। इसमें संजय दत्त एक ट्रेवल एंजेंट की भूमिका है। आलिया भट्ट एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं जिसने कुछ फेक गुरुओं की वजह से किसी अपने को खो दिया है। आदित्य रॉय कपूर उनके प्रेमी बने हैं जो जेल से बाहर आए हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि आलिया भट्ट बदला लेने जाने के लिए संजय दत्त को ट्रेवलिंग के लिए बुक करती हैं और रास्ते में उनके साथ आदित्य भी शामिल होते हैं। सफर के दौरान आलिया और आदित्य के बीच रोमांटिक लव स्टोरी दिखाई गई है और संजय दत्त का इमोशनल एंगल। सफर के दौरान संजय दत्त भी आलिया की जंग में शामिल हो जाते हैं और सभी किस तरह फेक बाबाओं और कुछ हाई प्रोफाइल लोगों से बदला लेंगे ये फिल्म में दिखाया जाएगा।

विश्व हिंदू परिषद ने लगाए महेश भट्ट पर आरोप

फिल्म में हिंदू आस्था को ठेस पहुंचाने वाले कुछ सीन दिखाए गए हैं जिनके खिलाफ विश्व हिंदू परिषद द्वारा सख्त एक्शन लिए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि महेष भट्ट पर परिषद ने आरोप लगाए हैं कि ये एक एंटी हिंदू फिल्म है जो हिंदू सेंटीमेंट्स को चोट पहुंचाएगी।

सड़क 2 पर लगे नेपोटिस्टिक होने के आरोप

विश्व हिंदू परिषद के स्पोकपर्सन ने सेंट्रेल गवर्नमेंट से फिल्म के खिलाफ कार्यवाही करने का निवेदन किया है। फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद भी स्पोकपर्सन विजय शंकर तिवारी ने लिखा था, "महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क में एक बार फिर हिन्दू आस्था को अपमानित किया गया है जिसे हॉटस्टार में दिखाया जाएगा, फिल्म में केवल नेपोटिज्म के प्रोडक्ट्स भरे पड़े हैं, जिन्हें महेश भट्ट आगे बढ़ा रहे हैं। केन्द्र सरकार इस पर कार्यवाही करे।"

##

फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था मगर बाद में लॉकडाउन और सिनेमाघर बंद होने पर इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है। सड़क 2 के अलावा 5 बड़ी फिल्म भी इस डील का हिस्सा हैं। इसे 28 अगस्त को रिलीज किया जाने वाला है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sanjay Dutt trailer film 'Sadak 2' is out now, Vishwa Hindu Parishad accuses Mahesh Bhatt of hurting Hindu faith,

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments