बहन श्वेता ने अभिनेता के साथ हुई वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, भाई की मौत से 23 दिन पहले हुई थी ये बातचीत

बहन श्वेता ने अभिनेता के साथ हुई वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, भाई की मौत से 23 दिन पहले हुई थी ये बातचीत


सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर आवाज उठा रही हैं। इसी बीच गुरुवार सुबह उन्होंने अपने दिवंगत भाई के साथ 22 मई को वॉट्सएप पर हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसमें दोनों भाई-बहनों ने एक-दूसरे को ढेर सारा प्यार भेजा था।

उस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, 'आपने हमें बहुत प्यार दिया... #सबसे मजबूत बंधन... #शक्ति और एकता # जस्टिस फोर सुशांत सिंह राजपूत #बिना शर्त का प्यार #तारीख 22 मई 2020'। दोनों के बीच ये बातचीत सुशांत की मौत से 23 दिन पहले हुई थी।

भेजी थी वेदांता क्लास की फोटो

इस चैट के दौरान श्वेता ने सुबह 9:10 बजे सुशांत को अपनी ग्रुप क्लास का एक फोटो भेजते हुए लिखा था, 'ये हमारी कल की वेदांता क्लास का फोटो है... हम 'अपरोक्षानुभूति' कर रहे हैं।' इसके बाद उन्होंने लिखा था, 'लव यू भाई... मिस यू'।

सुशांत ने लिखा 'लव यू टू गुड़िया दी'

सुशांत ने इस चैट का जवाब शाम 7:22 पर देते हुए लिखा, 'आपको भी ढेर सारा प्यार गुड़िया दी, ये बहुत अच्छा है।' इसके थोड़ी देर बाद श्वेता ने सुशांत को एक वीडियो भेजा।

करीब दो घंटे बाद सुशांत ने उस वीडियो का रिप्लाई करते हुए लिखा था, 'वाह कितना सुंदर और खुशहाल परिवार है। प्लीज विशाल को मेरा हाय कहना और प्यारे बच्चों को मेरा प्यार देना।' इसके बाद श्वेता ने लिखा था, 'हां जरूर'।

CBI को जांच मिलने पर किए कई ट्वीट

इससे पहले शेयर की कुछ पोस्ट्स में श्वेता ने सुशांत का केस सीबीआई को मिलने पर खुशी जताते हुए इसे देशवासियों की दुआओं का असर और रक्षाबंधन का गिफ्ट बताया था। इसके लिए उन्हें लोगों को सैल्यूट भी किया।

##

लिखा- ये केवल संयोग नहीं हो सकता

इससे जुड़ी अन्य पोस्ट में उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के लिए हो रहे भूमिपूजन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'निश्चित रूप से ये एक संयोग मात्र नहीं हो सकता। मंत्रोच्चारण के बीच न्याय की तरफ कदम बढ़ाए गए। आई लव यू गॉड... मैं जानती हूं आप हमारे साथ हैं। हम भाई के बारे में सच पता लगाने के लिए एक कदम और आगे बढ़ गए हैं। #जस्टिस फोर सुशांत सिंह राजपूत #सुशांत के लिए CBI जांच'।

##

साथ देने के लिए देशवासियों को सैल्यूट किया

इसके बाद श्वेता ने सैल्यूट करते हुए एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'CBI जांच पूरे देश की प्रार्थनाओं का जवाब है जो एक परिवार के रूप में हमारे साथ खड़े हैं और न्याय के लिए लगातार लड़ रहे हैं। मैं आपमें से हर एक को सैल्यूट करती हूं। #शक्ति और एकता # भगवान हमारे साथ है # सत्यमेव जयते #जस्टिस फोन सुशांत सिंह'।

##

भगवान शिव के साथ शेयर किया फोटो

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने सुशांत के चेहरे के साथ भगवान शिव का चेहरा शेयर करते हुए लिखा, '#हर हर महादेव #जस्टिस फोर सुशांत #भगवान हमारे साथ है'। इसके साथ उन्होंने सुशांत की फिल्म केदारनाथ की गाने 'नमो नमो है शंकरा' की यूट्यूब लिंक भी शेयर की थी।

##

5 अगस्त को हैंडओवर किया गया केस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। मुंबई पुलिस, पटना पुलिस और ईडी के इस केस में जुड़ने के बाद कई खुलासे हो रहे थे। जिसके बाद बिहार सरकार ने सुशांत के परिवार की मांग पर केस की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। इसे केंद्र ने स्वीकार करते हुए केस सीबीआई को हैंडओवर कर दिया। सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया कि केंद्र ने नीतीश कुमार सरकार के सीबीआई जांच के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 22 मई 2020 को भाई के साथ वॉट्सएप पर हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments