शादी के बंधन में बंधने को तैयार राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, सेरेमनी में शामिल होने वाले 30 खास मेहमानों का होगा कोविड 19 टेस्ट

शादी के बंधन में बंधने को तैयार राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, सेरेमनी में शामिल होने वाले 30 खास मेहमानों का होगा कोविड 19 टेस्ट


बाहुबली के भल्लालदेव उर्फ राणा दग्गुबाती शनिवार को अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से शादी करने जा रहे हैं। सात फेरे लेने से कुछ घंटो पहले एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। साथ ही उन्होंने बताया कि वो शादी करने के लिए तैयार हैं। एक्टर की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रही है।

अपने इंस्टाग्राम पर राणा ने अपने पिता डी सुरेश बाबू और अंकल वेंकटेश के साथ पोज करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, रेडी। ये शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में होने वाली है।

हर मेहमान का होगा कोविड 19 टेस्ट

दुनिया में जारी महामारी के चलते इस शादी में 30 खास मेहमान ही शामिल हो सकेंगे। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में राणा के पिता डी सुरेश ने बताया कि जो भी मेहमान इस शादी शामिल होगा उसका कोविड-19 टेस्ट करवाया जाएगा। सेरेमनी के लिए पूरी जगह को ठीक तरह से सेनिटाइज करवाया गया है। ये एक खुशी का मौका है और हम इसे सुरक्षित बनाना चाहते हैं। शादी में शामिल होने वाले 30 मेहमानों की लिस्ट में एक्ट्रेस समांथा अक्कीनैनी भी शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं सेरेमनी की तस्वीरें

6 अगस्त को दोनों की हल्दी सेरेमनी हुई थी जिसमें राणा सफेद ट्रेडिशनल लिबास में नजर आए। वहीं दूसरी तरफ दुल्हन बनने वालीं मिहिका ने पीले रंग का खूबसूरत लहंगे को फूलों और सीप से बनी जूलरी पहनी थी।

##

इसके साथ ही शुक्रवार को हुई मेहेंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं जिसमें मिहिका गुलाबी रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मिहिका एक हैदराबाद बेस्ड इंटीरियर डिजाइनर हैं। दोनों ने 12 मई को अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस किया था।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rana Daggubati and Mihika Bajaj wedding: Rana is ready to tie the knot, 30 special guests to attend Ceremony

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments