सबसे महंगी फिल्म होगी सलमान की 'टाइगर 3', फरवरी में शुरू हो सकती है शूटिंग

सबसे महंगी फिल्म होगी सलमान की 'टाइगर 3', फरवरी में शुरू हो सकती है शूटिंग


अनलॉक में फिल्मों की शूटिंग शुरू होने के बाद अब नई फिल्मों की घोषणाएं होना भी शुरू हो गया है। इंडस्ट्री का कामकाज भी धीरे—धीरे पटरी पर लौट रहा है। सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान कुछ गानों की शूटिंग अपने फॉर्महाउस पर की। इन सॉन्ग को उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। अब उनकी आगामी फिल्मों पर चर्चा शुरू हो गई है। इस बीच खबरें आ रही हैं कि सलमान की एक और सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'टाइगर' के तीसरे पार्ट पर भी काम शुरू होने जा रहा है।रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने इस फिल्म के लिए भी हरी झंडी दे दी है। बताया जा रहा है कि अगले वर्ष फरवरी माह 'टाइगर 3' के फ्लोर पर आने की संभावना है। इसका शूटिंग शेड्यूल 8 माह का होगा और कई देशों की अलग—अलग लोकेशन पर यह शूट की जाएगी। इस फिल्म में सलमान—कैटरीना की जोड़ी नजर आएगी।

सबसे महंगी फिल्म होगी सलमान की 'टाइगर 3', फरवरी में शुरू हो सकती है शूटिंग

होगी सबसे महंगी फिल्म

बताया जा रहा है कि सलमान खान और आदित्य चोपड़ा के बीच 'टाइगर 3' को लेकर हाल ही बातचीत हुई। दोनों अपनी इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट पर काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं। वे जल्द ही इसे फ्लोर पर लाना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि यह इनकी अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। हालांकि अभी तक फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

'राधे' की शूटिंग बाकी

सलमान की आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के कुछ हिस्से की शूटिंग अभी शेष है। ऐसे में सलमान पहले इसकी शूटिंग पूरी करेंगे। इसकी शूटिंग पूरी होने के बाद ही 'टाइगर 3' की व अन्य प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे। इसके अलावा अभिनेता चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' की भी शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही इसका टीजर भी जारी किया गया।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments