49 के सैफ अली खान चौथी बार बनेंगेे पिता, बहन ने कहा-'द क्वाडफादर'

49 के सैफ अली खान चौथी बार बनेंगेे पिता, बहन ने कहा-'द क्वाडफादर'


बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर से कपूर परिवार और पटौदी परिवार में खुशियों का माहौल है। फैंस भी इस गुड न्यूज से काफी उत्साहित हैं। बता दें कि करीना और सैफ अली खान की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया, 'हमें यह ऐलान करते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक नए सदस्य के जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार व समर्थन के लिए धन्यवाद।' इसके बाद उनके फैंस, परिवार और करीबी लोग सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे हैं।


सुरक्षित और स्वस्थ्य रहो

सैफ अली खान की बहन सोहा अली ने भाई—भाभी को सोशल मीडिया पर बधाइ दी। सोहा ने इंस्टाग्राम पर भाई सैफ अली खान की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने भाई को 'द क्वाडफादर कहा', जिसका मतलब है कि चार बच्चों के पिता। बता दें कि पहली पत्नी अमृता से भी सैफ के दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहित अली। सोहा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'जल्द आ रहा है। रेसिस्ट नहीं हो सकती। करीना कपूर खान को बधाई, सुरक्षित और स्वस्थ रहो।'

49 के सैफ अली खान चौथी बार बनेंगेे पिता, बहन ने कहा-'द क्वाडफादर'

'लकी चार्म, मुबारक हो'

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने भी करीना को बधाइ दी। रिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना कपूर के साथ फोटो साझा की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरी लकी चार्म करीना कपूर, मुबारक'। रिया के इस पोस्ट पर करीना कपूर का भी जवाब आया है। उन्होंने कहा कि मैं इंतज़ार नहीं कर सकती हूं। वहीं, बहन रिद्धिमा कपूर ने भी एक थ्रो बैक फोटो शेयर की है। इस फोटो में पूरा परिवार नजर आ रहा है। रिद्धिमा ने करीना और सैफ दोनों को बधाई दी। बता दें कि रिद्धिमा और रिया के साथ करीना स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं।

49 के सैफ अली खान चौथी बार बनेंगेे पिता, बहन ने कहा-'द क्वाडफादर'

'बेबो' की इंस्टा स्टोरी

करीना ने अपने परिवार के लोगों और करीबीयों से मिल रही बधाइयों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। दरअसल, 'बेबो' ने इनके स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक स्लाइड शो में दिखाए हैं। बता दें सैफ—करीना की पहली संतान तैमूर है, जो बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टरकिड माने जाते हैंं। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।


लॉकडाउन में इनके घर भी आई खुशियां

इस लॉकडाउन में जहां फिल्म इंडस्ट्री से कई बुरी खबरें आईं तो कुछ अच्छी खबरें भी आईं। कोरोना काल में कुछ सेलेब्स के घर नन्हें मेहमान का आगमन हुआ तो कुछ ने करीना की तरह गुड न्यूज दी। मॉडल व अभिनेत्री नताशा व हार्दिक पांड्या के यहां हाल एक बेटे ने जन्म लिया। वहीं मशहूर सिंगर सिंगर ब्री प्राक के यहां भी परिवार में नए नन्हें सदस्य की एंट्री हुई है। वहीं कुछ हॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने यहां नए सदस्य के आने की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments