रिया चक्रवती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 5 अगस्त को सुनवाई की संभावना

रिया चक्रवती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 5 अगस्त को सुनवाई की संभावना


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका पर सुनवाई पांच अगस्त को हो सकती है। रिया ने शीर्ष अदालत का रुख करते हुए कहा गया था कि बिहार पुलिस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज मामले को मुंबई पुलिस को स्थानांतरित किया जाना चाहिए। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में बिहार पुलिस जांच कर रही है। सुशांत के पिता के. के. सिंह ने रिया के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने, चोरी, धोखाधड़ी जैसे आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट को बताया है कि उन्हें के. के. सिंह द्वारा झूठे मामले में फंसाया जा रहा है।

Rhea Chakraborty

रिया सहित छह लोगों पर है एफआईआर
न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय की एकल पीठ मामले की सुनवाई करेगी। महाराष्ट्र सरकार ने भी यह सुनिश्चित करने के लिए शीर्ष अदालत में एक कैविएट दायर की है कि उसे पूर्व सूचना के बिना कोई आदेश पारित नहीं किया जाए। बिहार सरकार और सुशांत के पिता पहले ही कैविएट दाखिल कर चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में उस समय एक नाटकीय मोड़ आया, जब उनके पिता के. के. सिंह ने पटना में अभिनेत्री रिया समेत छह लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अभिनेत्री ने गुरुवार को शीर्ष अदालत को बताया कि उन्हें जान से मारने और दुष्कर्म की कई धमकियां भी मिलीं हैं और सुशांत की मौत के कारण उन्हें गहरा आघात पहुंचा है जो कि लगातार मीडिया कवरेज के कारण कई गुना बढ़ गया है।

Rhea Chakraborty

सुशांत की बहन का प्रधानमंत्री को खुला पत्र
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खुला पत्र लिखा है। पत्र में श्वेता ने मामले को लेकर की जा रही जांच में सबूतों के साथ छेड़छाड़ की आशंका जताते हुए मोदी से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है। अपने पत्र में उन्होंने यह भी दावा किया है कि सुशांत का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था, ना ही उसके परिवार का अभी कोई है। श्वेता ने पत्र को अपने सत्यापित फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।' प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए पत्र में आगे लिखा है, 'प्रिय महोदय, मेरा दिल कहता है कि आप सच्चाई के साथ खड़े हैं और हम एक बहुत ही साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था और ना ही अभी हमारे पास अभी कोई है। मेरा अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि इस मामले में सारी चीजों को एक साफ तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की जीत की उम्मीद है।'

Rhea Chakraborty

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments