Amitabh bachchn: कोरोना जंग जीतने पर अमूल ने किया सलाम, बिग बी ने कही यह बात

Amitabh bachchn: कोरोना जंग जीतने पर अमूल ने किया सलाम, बिग बी ने कही यह बात


महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस को मात देकर अपने घर लौट आए हैं। ऐसे में जहां तमाम लोगों ने उन्हें बधाइयां दी है। वहीं डेयरी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी अमूल ने उन्हें अनूठे अंदाज में इस जंग जीतने की बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन का वेलकम करते हुए एक पोस्टर जारी किया है। जो काफी आकर्षक नजर आ रहा है। इस पोस्टर को बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर में अमिताभ सोफे पर बैठकर मोबाइल देख रहे हैं। उनके पास में है क्यूट लिटिल अमूल गर्ल बैठी हुई है। फोटो पर लिखा हुआ है। "एबी बीट्स सी" इसी के नीचे लिखा है अमुल होमकमिंग गिफ्ट...। इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- "शुक्रिया अमूल, हमेशा अपने अद्भुत और जुदा पोस्टर कैंपेन से मेरे बारे में सोचने के लिए, वर्षों से अमूल ने सम्मानित किया है मुझे, एक साधारण शख्सियत को 'अमूल्य' बना दिया तुमने।" सोशल मीडिया पर यह पोस्टर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि बिग बी को कोरोना संक्रमण होने के बाद उनके तमाम फैंस ने उनके स्वास्थ्य के लिए दुआएं करने के साथ ही तमाम जतन किए। कहीं पर हवन, कहीं पर मंत्र जाप, तो कहीं पर अन्य गतिविधियों के माध्यम से उनकी सलामती की प्रार्थनाएं की गई। जिसका बिग बी ने भी शुक्रिया अदा किया। वह नानावटी हॉस्पिटल से स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। वह इंस्टाग्राम सहित अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स से जुड़े रहते हैं।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments