एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande के घर की EMI भरते थे Sushant Singh Rajput? एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए पेश किए सबूत

एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande के घर की EMI भरते थे Sushant Singh Rajput? एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए पेश किए सबूत


नई दिल्ली। बीते दिन यानी 14 अगस्त को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत के देहांत ( Sushant Singh Rajput Death ) हुए पूरे 2 महीने हो गए हैं। जिसके बाद से उनके सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। सभी सुशांत की मौत को मर्डर ( Sushant's Murder ) बताने लगे हैं। जिसके बाद से जांच और भी तेज हो गई है। सामने आ रही बातें काफी चौंकने वाली हैं। वहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) ही केस में प्रथम आरोपी मानी जा रही है, लेकिन अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) पर भी उंगलियां उठने लगी है। जिसकी अब तरफ चर्चा हो रही है। जिसकी अब सफाई अंकिता ने दी है।

 

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हो रही जांच में यह बात सामने आई कि सुशांत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर की भी ईएमआई भरते ( Sushant Paid Ankita's house EMI ) थे। जिसके बाद पता चला कि वह लड़की कोई और नहीं बल्कि अंकिता लोखंड़े हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस विषय को लेकर खूब बातें होने लगे। यह सब देखते हुए अंकिता ने अब इन बातों को झूठा साबित करते हुए एक सबूत पेश किया है। अंकिता ने घर के रजिस्ट्री Ankita house registry paperAnkita )पेपर्स दिखाते हुए कहा कि "वह सभी अटकलों को विराम देती हैं। वह इससे ज्यादा बातों को साफ-साफ नहीं बता सकती हैं। यहां पर अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और अपने बैंक अकाउंट का ( 1 जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 ) पूरा विवरण दिखते हुए उन्होंने यह भी बताया कि हर महीने उनके खाते से घर की किशत कटती थी। अंत में उन्होंने कहा कि वह इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती । सुशांत को बस न्याय मिलना चाहिए।"

 

बता दें सुशांत की मनी लॉन्ड्रिंग केस ( ED Investigate Sushant Money laundring Case ) की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशायल को जांच में यह जानकारी प्राप्त हुई है कि अभिनेता ने मुंबई में स्थित मलाड ( Mumbai Malad ) में एक घर खरीदा था। जिसकी कीमत 4.5 करोड़ थी। जिसमें अब अंकिता लोखड़े रह रही हैं। साथ ही अलग होने के बाद भी सुशांत ही उस फ्लैट की इंस्टॉलमेंट ( Sushant Paid House EMI ) भर रहे थे। रिया चक्रवर्ती ने जांच के दौरान इस बात का खुलासा किया था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि सुशांत चाहर कर भी अंकिता को घर से खाली करने को नहीं कह पा रहे थे,क्योंकि वह वहां रह रही थी और सुशांत फ्लैट की ईएमआई भर रहे थे।



😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments