लंबे समय बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड के चेहरे पर आईं खुशी, वायरल फोटो पर यूजर्स कर रहे कमेंट

लंबे समय बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड के चेहरे पर आईं खुशी, वायरल फोटो पर यूजर्स कर रहे कमेंट


टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (TV actress Ankita Lokhande) अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (ex-boyfriend Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बहुत परेशान रही। लंबे समय बाद अब अंकिता (actress Ankita Lokhande) के चेहरे पर खुशी नजर आई है। हाल ही में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट (Instagram account) से एक फोटो शेयर खुशी जाहिर की है। दरअसल, अंकिता के बॉयफ्रेंड विकी जैन (Ankita's boyfriend Vicky Jain) की बहन वर्षा जैन को जुड़वां बच्चे (twin children) हुए हैं। बॉयफ्रेंड के घर में आई इस खुशी से अंकिता भी बेहद खुश हैं। उन्होंने वर्षा के बच्चों का नाम बताते हुए एक फोटो साझा की है।

Sushant Singh Rajput

अंकिता (Ankita Lokhande) तस्वीर में वर्षा के दोनों बच्चों को गोद में लिए हंसती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'हमारा पर‍िवार खुश‍ियां मना रहा है, एक नई जिंदगी की शुरुआत हुई है। हमारा पर‍िवार अब इन ट्विन्स के आने से और भरा पूरा हो गया है। वेलकम अबीर और अबीरा।' इस फोटो में अंकिता कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं तो वहीं बच्चे उनकी गोदी में बड़े सुकून से सो रहे हैं। अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अंकिता के इस पोस्ट पर एक्टर करणवीर बोहरा ने दिल के इमोजी के साथ कमेंट किया है। वहीं, दूसरे सेलेब्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है। फैंस ने भी उनके चेहरे पर इतने दिनों बाद हंसी देखकर खुशी जताई है।

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद टूट गई थी अंकिता
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद अंकिता बुरी तरह से टूट गई थी। एक्ट्रेस ने सुशांत की मौत के एक महीने बाद पहली फोटो भगवान के सामने जलते दीपक की साझा की थी। हाल ही में उन्होंने सुशांत की मां की फोटो शेयर कर लिखा था, 'उम्मीद है तुम मां के साथ हो।'इसके बाद जब सुशांत की बहनों ने सोशल मीड‍िया पर जस्ट‍िस फॉर सुशांत को लेकर पोस्ट साझा किए, अंकिता ने भी उनका सपोर्ट किया। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में आज फिर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। इसके अलावा पैसों से जुड़े लेन-देन को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की।

Sushant Singh Rajput

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments