रिया पर लगे संगीन आरोपों को सुशांत के कुक अशोक ने बताया गलत, बोले- 'मेरे रहते कभी सुशांत ने नहीं ली मेडिसिन, परिवार से भी लगातार संपर्क में थे'

रिया पर लगे संगीन आरोपों को सुशांत के कुक अशोक ने बताया गलत, बोले- 'मेरे रहते कभी सुशांत ने नहीं ली मेडिसिन, परिवार से भी लगातार संपर्क में थे'


सुशांत सिंह राजपूत केस ने अचानक रफ्तार पकड़ ली है जिसके बाद से ही कई लोगों के चौंका देने वाले बयान सामने आ रहे हैं। इन सब के बीच सुशांत के पिता और परिवार ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए हैं कि वो उनके मेडिकल ट्रीटमेंट से छेड़छाड़ करते हुए ओवर डोज दे रही थीं। साथ ही आरोप है कि रिया सुशांत को परिवार से भी दूर रखती थीं। इन सभी आरोपों पर अब सुशांत के पुराने कुक का बयान सामने आया है जिनके मुताबिक पिछले साल सितम्बर तक सुशांत कोई भी मेडिसिन नहीं लेते थे और परिवार से भी संपर्क में थे।

इस पूरे मामले में एएनआई से बातचीत में कुक अशोक ने कहा, 'मैं बतौर कुक सुशांत के घर में काम करता था। मैंने 2019 सितम्बर तक वहां तीन से चार साल काम किया है। जब तक मैं उनके घर में था सबकुछ ठीक लगता था। ना ही मैंने कभी उन्हें मेडिसिन लेते देखा। मुझे नहीं पता उसके बाद क्या हुआ'।

परिवार से करते थे लगातार बात

कुक अशोक की मानें तो उनके रहने तक सुशांत लगातार अपने परिवार से संपर्क में थे। उन्होंने बताया, 'मैं भी कभी-कभी किसी खास मौके पर उनके परिवार वालों से बात किया करता था। वो लोग उसे कॉल करते थे। वो एक स्ट्रॉन्ग आदमी था वो डिप्रेस कैस हो सकता है'।

रिया पर लगाए जा रहे आरोप गलत

सुशांत को ओवरडोस देने, घर में तांत्रिक को बुलाकर पूजा करने के आरोपों पर कुक का कहना है, 'रिया के खिलाफ लगाए जा रहे आरोप गलत लग रहे हैं। मैंने कभी इस तरह की चीजें उनके घर में नहीं देखीं। जितना भी बताया जा रहा है वो सब मेरे रहते कभी नहीं हुआ। मैंने ये सभी बातें मुंबई और बिहार पुलिस को दिए स्टेटमेंट में भी लिखा है'।

पिछले डेढ़ साल से रिलेशनशिप में थे सुशांत-रिया।

सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार में दर्ज किए गए केस में रिया पर आरोप लगाए हैं कि वो उन्हें मेंटल इलनेस के लिए दवाइयों का ओवरडोज दे रही थीं। साथ ही रिया ने उनके पैसों का भी गलत तरीके से इस्तेमाल किया है। फिलहाल इन एंगल पर ईडी द्वारा भी जांच की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant's cook Ashok told the serious allegations against Rhea are wrong, said - 'Sushant never took medicine while I was there and was in touch with the family'

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments