रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर से मदद मांगी थी, रिपोर्ट्स में दावा- वो चाहती थीं कि कुछ जर्नलिस्ट उनके पक्ष में आर्टिकल लिखें

रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर से मदद मांगी थी, रिपोर्ट्स में दावा- वो चाहती थीं कि कुछ जर्नलिस्ट उनके पक्ष में आर्टिकल लिखें


सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से जारी पूछताछ के बीच एक नई खबर सामने आई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि रिया ने बॉलीवुड के एक टॉप डायरेक्टर से संपर्क कर उनसे मदद की गुहार लगाई थी, ताकि कुछ जर्नलिस्ट उनके पक्ष में आर्टिकल लिख सकें।

न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ ने ईडी सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि रिया फ्रेंडली मीडिया से अपने पक्ष में आर्टिकल लिखवाना चाहती थी। इसके लिए उसने फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े डायरेक्टर को फोन करते हुए मदद की गुहार भी लगाई थी। ईडी को इस बात की जानकारी रिया के फोन की गहराई से की गई जांच से मिली।

रिया ने जर्नलिस्ट्स के नंबर मांगे थे

खास बात ये है कि ये डायरेक्टर महेश भट्ट नहीं हैं। जिनसे 8 जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद से ही रिया लगातार संपर्क में थी। रिया के कॉल डिटेल्स से पता चला है कि 8 जून से 13 जून के बीच दोनों के बीच 16 बार बात हुई थी। ईडी सूत्रों के मुताबिक रिया ने उस डायरेक्टर को फोन करते हुए कुछ ऐसे जर्नलिस्ट के नंबर मांगे थे, जो उसके फेवर में आर्टिकल लिखकर उसका पक्ष लोगों के सामने रख सकें।

10 घंटे तक हुई थी कड़ी पूछताछ

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) की टीम ने सोमवार को रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोवित चक्रवर्ती, इनके पिता इन्द्रजीत चक्रवर्ती और मैनेजर श्रुति मोदी से 10 घंटे तक कड़ी पूछताछ की। सोमवार को ही पहली बार सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी से तकरीबन 6 घंटे की पूछताछ हुई।

आय का स्रोत बताने में असफल रहीं रिया

ईडी की अबतक हुई पूछताछ में रिया चक्रवर्ती अपनी आय का स्रोत बताने में असफल रही हैं। ये भी पता चला है कि उनके इन्कम टैक्स रिटर्न में होम लोन पर मिलने वाली छूट का जिक्र भी नहीं है, जिसके बाद उनकी अचल संपत्ति के स्रोत पर भी सवालिया निशान लग गए हैं।

परिवार की मांग- मर्डर के नजरिए से हो मामले की जांच

इससे पहले सोमवार शाम सीबीआई की टीम ने हरियाणा के फरीदाबाद में सुशांत के पिता केके सिंह, उनकी दोनों बहन मीतू और प्रियंका सिंह के बयान दर्ज किए। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की बहन ने कहा कि सीबीआई को सुशांत केस की जांच सुसाइड के लिए उकसाने को लेकर नहीं बल्कि मर्डर के नजरिए से करनी चाहिए। सुशांत के पिता ने भी मर्डर का आरोप लगाया है।

14 जून को हुई थी सुशांत की मौत

सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी, जिसके बाद से मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही थी। वहीं, पटना में सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने के बाद बिहार पुलिस की एक टीम भी इस मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची थी। अब यह मामला सीबीआई के पास है। वहीं, दूसरी ओर इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय भी अपनी जांच में जुटी हुई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
8 जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती लगातार महेश भट्ट के संपर्क में थीं। हालांकि मदद के लिए उन्होंने एक अन्य डायरेक्टर को संपर्क किया था। जिनके नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments