कॉल डिटेल्स से खुलासा- कई बॉलीवुड सेलेब्स के संपर्क में थीं रिया चक्रवर्ती, उन्होंने आमिर खान को भी फोन लगाया था: रिपोर्ट्स

कॉल डिटेल्स से खुलासा- कई बॉलीवुड सेलेब्स के संपर्क में थीं रिया चक्रवर्ती, उन्होंने आमिर खान को भी फोन लगाया था: रिपोर्ट्स


सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड्स से इस बात का खुलासा हुआ है कि वे बॉलीवुड के कई सेलेब्स से संपर्क में थीं। जिनमें आमिर खान, महेश भट्ट, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह और राणा दग्गुबाती समेत कई अन्य स्टार्स का नाम भी शामिल है। सुशांत मौत मामले में सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय भी जांच कर रहा है।

एक प्रमुख समाचार एजेंसी ने रिया की कॉल डिटेल्स की जानकारी देते हुए बताया कि रिया ने एक बार आमिर खान को फोन किया था, बदले में उनके नंबर से रिया को तीन SMS मिले थे। इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने एजेंसी से इस बात की पुष्टि की जिस नंबर से रिया को मैसेज मिले हैं वो आमिर का ही है।

रकुलप्रीत और आदित्य रॉय कपूर से भी बात हुई

कॉल डिटेल्स रिपोर्ट से ये खुलासा भी हुआ है कि रिया ने रकुल प्रीत सिंह को 30 बार कॉल किया था। जबकि रकुल ने उन्हें 14 बार फोन लगाया था। रिया आशिकी-2 फेम एक्टर आदित्य रॉय कपूर के संपर्क में थीं, उन्होंने आदि को 16 बार कॉल किया था। आदि ने उन्हें 7 बार फोन किया था।

श्रद्धा कपूर को तीन बार फोन लगाया था
इसके अलावा श्रद्धा कपूर को रिया ने 3 बार फोन लगाया था, जबकि श्रद्धा ने उन्हें दो बार फोन किया था। कॉल डिटेल्स से मिली जानकारी के मुताबिक रिया बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती के संपर्क में भी जिन्हें उन्होंने सात बार फोन किया था, और दग्गुबाती ने उन्हें चार बार कॉल किया था।

सरोज खान को भी तीन बार फोन लगाया था
रिया मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के संपर्क में भी थीं। उन्होंने सरोज को तीन बार फोन किया था, जबकि सरोज ने उन्हें दो बार फोन लगाया था। सरोज का निधन बीते महीने 3 जुलाई को हो गया था। रिया ने 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम सनी सिंह से भी कई बार बात की थी।

महेश भट्ट से 16 बार बात हुई थी
इसके अलावा कॉल रिकॉर्ड्स से ये भी पता चला है कि रिया और महेश भट्ट के बीच इस साल जनवरी में 16 बार बात हुई थी। जिसमें से रिया ने उन्हें 9 बार फोन लगाया था, वहीं महेश ने उन्हें सात बार कॉल किया था।

ईडी ने जब्त कर लिए थे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 10 अगस्त को रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत और भाई शोविक से करीब साढ़े 10 घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान ईडी ने इन तीनों के चार मोबाइल हैंडसेट जब्त कर लिए थे। इनमे दो फोन रिया के थे और एक-एक उनके पिता और भाई के। दो आईपेड और एक लैपटॉप भी ईडी ने कब्जे में लिया। ये सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिए गए थे।

ईडी ने रिया से दो बार और शोविक से तीन बार पूछताछ की

ईडी की ओर से रिया चक्रवर्ती से दो राउंड में लगभग 19 घंटे की पूछताछ हो चुकी है। वहीं, उनके भाई शोविक से तीन राउंड में करीब 33 घंटे की पूछताछ हुई। ईडी से जुड़े सूत्रों की मानें तो दोनों भाई-बहन जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे और सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दे रहे थे। यही वजह है कि उनसे पूछताछ में इतना ज्यादा समय लगा। इनके अलावा ईडी ने सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और बहन मीतू सिंह से भी सवाल-जवाब कर चुकी है।

सिद्धार्थ पिठानी ज्यादा कुछ नहीं बता सके

ईडी ने सुशांत के फ्लैट-मेट और दोस्त रहे सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की है। हालांकि सूत्रों की मानें तो वे ज्यादा कुछ नहीं बता सके। सोमवार दोपहर वे ईडी दफ्तर पहुंचे और आधी रात तक उनसे पूछताछ होती रही। पिठानी सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर भी थे। वे उन्हें उनके वर्चुअल रियलिटी पर बेस्ड प्रोजेक्ट के लिए कंटेंट जनरेट करने में मदद कर रहे थे।

श्रुति बोलीं- रिया ले रही थीं सुशांत के सभी फैसले

पूछताछ के दौरान सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ने ईडी के अधिकारियों को बताया कि सुशांत के हर तरह के फैसले रिया द्वारा लिए गए थे। फिर चाहे वह उनके बिजनेस से जुड़े हों या कोई और। श्रुति ने अपने बयान में कहा है कि मैंने कोई अवैध लेन-देन नही किया है। जब से रिया सुशांत की जिंदगी में आई है, जब से सुशांत की जिंदगी से जुड़े सभी बड़े फैसले रिया ही ले रही थीं।

रिया चक्रवर्ती से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

1. सुशांत केस में बड़ा दावा:मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया- मौत से कुछ दिन पहले अभिनेता की रिया के साथ मारपीट हुई थी, एक-दूसरे के परिवार को लेकर हुआ था झगड़ा

2. सुशांत डेथ केस में नया दावा:सुशांत से झगड़े के बाद रिया ने महेश भट्ट को 16 बार फोन किया था, इस बीच अभिनेता से उनकी एक बार भी बात नहीं हुई

3. रिया के ITR से चौंकाने वाला खुलासा:दो साल में 37 लाख रुपए की कमाई, फिर भी 76 लाख रुपए के शेयर खरीदे, एक करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी बेची

4. रिया की प्रॉपर्टी से जुड़ी इनसाइड स्टोरी:रिया चक्रवर्ती की 3 करोड़ की प्रॉपर्टी की जांच कर रहा ईडी, 2018 और उसके बाद खरीदे गए ये तीनों फ्लैट्स

5. रिया की कॉल डिटेल से खुलासा:रिया ने सुशांत से दोगुने ज्यादा फोन उनके हाउस मैनेजर सैमुअल को किए, बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से भी चार बार बातचीत हुई



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रिया की कॉल डिटेल्स से पता चला है कि उन्होंने एक बार आमिर खान को फोन किया था। जिसके बाद अभिनेता ने उन्हें तीन एसएमएस किए थे।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments