ये काम करने वाली पहली अभिनेत्री बनीं कैटरीना कैफ, सोशल मीडिया पर कर रहा हर कोई तारीफ

ये काम करने वाली पहली अभिनेत्री बनीं कैटरीना कैफ, सोशल मीडिया पर कर रहा हर कोई तारीफ


कोरोना के कहर ने लगभग हर इंडस्ट्री की कमर तोड़ दी है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इससे काफी प्रभावित हुई है। इस मुश्किल समय में कई कलाकार डेली वेजेस वर्कर्स लॉकडाउन के समय से बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि शूटिंग शुरू हो गई है लेकिन फिर भी लोगों के पास इतना काम नहीं है या कुछ ही लोगों के पास काम है। ऐसे में इंडस्ट्री के तमाम लोगों को सर्वाइव करना भी मुश्किल हो गया है। लेकिन तमाम बड़े कलाकारों ने इस मुश्किल वक्त में मदद का हाथ आगे बढ़ाया है और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी में इनमें से एक हैं। सोशल मीडिया पर कैटरीना की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे है।

katrina kaif

कैटरीना कैफ ने 100 डांसर्स के बैंक खातों (Katrina Kaif helps 100 background dancers) में सीधे पैसे ट्रांसफर कर मदद की है। जिस वे कुछ काम शुरु कर सके और अपनी आजीविका चला सके। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ डांसर्स ने तो इस पैसे से अपना छोटा मोटा रोजगार शुरू कर दिया है जैसे कुछ ने सड़क किनारे सब्जी, अंडे और स्नैक्स बेचना और कुछ ने टिफिन सर्विस शुरू कर दी है। राज सुरानी खुद इस मुश्किल समय में डांसर्स को आत्मनिर्भर बनने में मदद कर रहे हैं, उन्होंने कैटरीना का आभार जताया है। उन्होंने कहा, डांसर्स ने कैटरीना द्वारा ट्रांसफर किए गए पैसों का इस्तेमल टिफिन सेवाओं, ब्यूटी सर्विसेस जैसे छोटे बिजनेस शुरू करने और घर का बना चॉकलेट बेचने के लिए किया है। ऐसी ही एक वरिष्ठ नृत्यांगना हेतल ने इस धन का उपयोग सब्जी बेचने के व्यवसाय के लिए किया है। हेतल कहती हैं, 'मैं सब्जी खरीदने और स्थानीय लोगों को सब्जी बेचने के लिए रोज सुबह वाशी के मार्केट जाती हूं।'

Katrina Kaif

ये सेलेब्स ने भी आए आगे
पिछले कुछ महीनों में कई कलाकार इनकी मदद के लिए आगे आए हैं। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड के सिने कर्मचारियों के खातों में पैसे डालेंगे। ‘खतरों के खिलाड़ी’ की भी मेजबानी करने वाले इस फिल्मकार ने इस रियलिटी शो के वर्तमान में प्रसारित हो विशेष संस्करणों से मिले पारिश्रमिक का एक हिस्सा जूनियर कलाकारों, बैकग्राउंड डांसर्स, स्टंटमैन, लाइटमैन और श्रमिकों की मदद के लिए देने का फैसाला किया है। टाइगर श्रॉफ ने कुछ दिनों पहले डांसर्स के लिए 100 राशन किट्स डोनेट किए हैं। इसमें जरूरत के सारे फूड आइटम्स और फीमेल डांसर्स के लिए सैनेटरी नैपकिन्स भी शामिल हैं। ये किट करीब एक महीने तक चलेगी। वहीं वरुण धवन ने 200 डांसर्स को सीधे उनके खातों में पैसा भेजकर इस मुश्किल दौर में उनकी मदद की है। इस बात का खुलासा राज सुरानी ने वरुण के साथ फोटो शेयर कर किया। ऋतिक रोशन ने भी 100 डांसर्स की मदद की है। इन डांसर्स ने अपने सोशल मीडिया पर इस समर्थन के लिए सुपरस्टार को धन्यवाद कहा है।

Katrina Kaif

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments