रिया की मैंनेजर श्रुति मोदी से ईडी की तीसरी बार पूछताछ जारी, आज सुशांत की बहन का बयान भी दर्ज होगा

रिया की मैंनेजर श्रुति मोदी से ईडी की तीसरी बार पूछताछ जारी, आज सुशांत की बहन का बयान भी दर्ज होगा


सुशांत सिंह राजपूत केस में आर्थिक पहलू की जांच करने वाली प्रवर्तन निदेशालय की टीम मंगलवार को भी उनकी मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ कर रही है। मोदी से इससे पहले 7 अगस्त और 10 अगस्त को भी पूछताछ हुई थी। 10 घंटे से ज्यादा समय तक हुई पूछताछ में श्रुति ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने ईडी अधिकारियों को उनके और सुशांत के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट के पेपर भी सौंपे हैं। श्रुति मोदी के बाद आज सुशांत की बहन मीतू सिंह का भी ईडी टीम बयान दर्ज करेगी।

श्रुति मोदी सुशांत की मौत के एक साल पहले से उनकी मैंनेजर थीं। वे अभिनेता के साथ रिया चक्रवर्ती का काम भी देखती थीं। मुंबई पुलिस ने भी इस मामले में उनसे दो बार पूछताछ की है।

रिया के फोन नंबरों की होगी जांच

सूत्रों के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग केस में सबूतों के लिए ईडी टीम अब अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन की जांच करेगी। ईडी को संदेह है कि उनके फोन में पैसों के लेनदेन को लेकर कई जानकारी मिल सकती है। इससे पहले ईडी रिया से दो बार और उनके भाई से तीन बार पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत का पैर टखने के नीचे मुड़ा हुआ था: सुब्रमण्यम स्वामी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने गंभीर आरोप लगाया है। सोमवार को एक ट्वीट में दिग्गज राजनेता ने उन पांच डॉक्टरों पर भी कटाक्ष किया है जिन्होंने सुशांत का पोस्टमार्टम किया था। स्वामी ने मंगलवार शाम को ट्वीट किया, "सीबीआई के लिए डॉ. आर.सी. कूपर म्यूनिसिपल हॉस्पिटल के पांच डॉक्टरों, जिन्होंने शव परीक्षण किया था, से पूछताछ करना उचित होगा। एम्बुलेंस कर्मचारियों के अनुसार जो सुशांत के पार्थिव शरीर को अस्पताल ले गए थे, अभिनेता के पैर उनके टखने के नीचे मुड़ गए थे (जैसे कि वह टूट गया हो।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सोमवार को श्रुति मोदी कई डॉक्यूमेंट लेकर ईडी ऑफिस पहुंचीं थी। इस दौरान उनसे करीब 10 घंटे पूछताछ की गई थी।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments