सुशांत की मौत के बाद भी उनके ईमेल से छेड़छाड़ कर रही थीं गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, पासवर्ड बदलने की भी कोशिश की गई

सुशांत की मौत के बाद भी उनके ईमेल से छेड़छाड़ कर रही थीं गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, पासवर्ड बदलने की भी कोशिश की गई


सुशांत सिंह राजपूत मामले ने बिहार में केस दर्ज होते ही तेजी पकड़ ली है। एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पैसों का गलत तरीके से इस्तेमाल करने के भी आरोप लगाए हैं जिसके बाद से ही एक्ट्रेस सवालों के घेरे में हैं। अब टाइम्स नाउ की रिपोर्ट की मानें तो सुशांत की मौत के बाद भी रिया लगातार उनका ईमेल इस्तेमाल कर रही थीं।

पुलिस का संदेह है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत की मौत के बाद भी उनका ईमेल इस्तेमाल कर उससे छेड़छाड़ कर रही थीं। बताया जा रहा है कि पुलिस का शक है कि रिया ने उनका पासवर्ड बदलने का भी प्रयास किया है। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

रिकवर किया जा सकता है सारा डाटा

इस मामले में टाइम्स नाउ से बातचीत में पॉलिटिकल एनालिस्ट रवि श्रीवास्तव का कहना है कि हर किसी की मानना है कि रिया सुशांत के मेल और अकाउंट का इस्तेमाल कर रही थीं। लेकिन असल में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से कुछ भी हमेशा के लिए डिलीट नहीं होता है। इसे हमेशा ही रिकवर किया जा सकता है।

सुशांत ने खुद रिया को अपने पैसों और सामान पर कंट्रोल दिया था- हाउस हेल्पर नीरज।

8 जून के बाद रिया ने सुशांत को ब्लॉक कर दिया था

सुशांत के हाउस हेल्पर नीरज ने अपने स्टेटमेंट में बताया है कि रिया चक्रवर्ती 8 जून को अपना सारा सामान लेकर घर छोड़ गई थीं। अब चैनल के मुताबिक बताया जा रहा है कि 8 जून से 13 जून तक सुशांत ने रिया को कई बार कॉल लगाया था मगर ब्लॉक होने के चलते उनका कॉल कनेक्ट नहीं हो पाया। इससे पहले एक्टर की बहन ने रिया पर आरोप लगाए थे कि वो 8 जून को घर से सुशांत की दवाई, क्रेडिट कार्ड और जरुरी सामान लेकर चली गई थीं जिससे एक्टर परेशान थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
even after Sushant's death gf Rhea Chakraborty, was may Tampered his email, also tried to change the password

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments