फोर्स और दृश्यम जैसी फिल्मों के निर्देशक निशिकांत कामथ की तबीयत बिगड़ी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती; सेलेब्स ने मांगी दुआएं

फोर्स और दृश्यम जैसी फिल्मों के निर्देशक निशिकांत कामथ की तबीयत बिगड़ी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती; सेलेब्स ने मांगी दुआएं


जानेमाने फिल्म निर्देशक निशिकांत कामथ की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कामथ अतीत में लिवर सिरोसिस की बीमारी से पीड़ित रहे हैं और उनकी यही बीमारी एकबार फिर सामने आ गई है। इस बीमारी में लिवर ठीक से काम नहीं करता है।

50 साल के कामथ को मुंबई मेरी जान, फोर्स, लय भारी (मराठी), दृश्यम, रॉकी हैंडसम और मदारी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने साल 2005 में मराठी फिल्म 'डोम्बिवली फास्ट' से निर्देशन में डेब्यू किया था। जो कि उस साल की सबसे बड़ी हिट मराठी फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म को बेस्ट फीचर फिल्म मराठी का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

'दृश्यम' से मिली सबसे ज्यादा शोहरत

बॉलीवुड में कामथ को सबसे ज्यादा शोहरत साल 2015 में आई अजय देवगन, तबू और श्रेया सरन स्टारर फिल्म 'दृश्यम' ने दिलाई। बेहतरीन निर्देशक होने के साथ ही वे शानदार अभिनेता भी हैं और उन्होंने कई फिल्मों में एक्टिंग में भी हाथ आजमाए हैं।

कई फिल्मों में एक्टिंग भी की

वे हाथ आने दे, सतच्या आत घरात(मराठी), 404 एरर नॉट फाउंड, रॉकी हैंडसम, फुगे, डैडी, जुली-2, भावेश जोशी जैसी फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं। इनमें से साल 2016 में आई अपनी फिल्म 'रॉकी हैंडसम' में उन्होंने जॉन अब्राहम के अपोजिट निगेटिव रोल निभाया था। वे आखिरी बार हर्षवर्धन कपूर स्टारर फिल्म 'भावेश जोशी' में नजर आए थे।

फिल्ममेकर्स ने की स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना

निशिकांत कामथ की तबीयत बिगड़ने की खबर आने के बाद कई फिल्ममेकर्स ने ट्वीट करते हुए उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना की। इस दौरान हंसल मेहता, अशोक पंडित और राहुल ढोलकिया जैसे निर्देशकों ने ट्वीट किए।

## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
निशिकांत कामथ ने साल 2005 में एक मराठी फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments