दुर्घटना पर अमिताभ बच्चन ने लिखा- भयानक त्रासदी, अजय देवगन बोले- हादसे के बारे में सुनकर डिस्टर्ब हूं

दुर्घटना पर अमिताभ बच्चन ने लिखा- भयानक त्रासदी, अजय देवगन बोले- हादसे के बारे में सुनकर डिस्टर्ब हूं


केरल के कोझीकोड में हुए विमान हादसे में दोनों पायलट समेत 18 लोगों की मौत हुई है। शुक्रवार रात हुए इस हादसे में 127 लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें से 15 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद से हर कोई हैरान है। सभी लोग मरने वालों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और घायलों के जल्दी ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस दुर्घटना पर दुख जताया है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा है, "भयानक त्रासदी .. केरल में एयरइंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त, कोझिकोड हवाई अड्डा, भारी बारिश में लैंडिंग करते वक्त रनवे पर फिसला प्लेन .. मैं प्रार्थना करता हूं।"

अक्षय कुमार लिखते हैं, "भयावह खबर। एयरइंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट के सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स की सलामती की दुआ करता हूं। उन लोगों के लिए मेरी गहरी संवेदनाएं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है।"

##

शाहरुख खान ने दुखी होते हुए लिखा है, "एयरइंडिया फ्लाइट में मौजूद पैसेंजर्स और क्रू मेंबर्स के लिए मेरा कलेजा फटा जा रहा है। । शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया।"

##

संजय दत्त ने लिखा है, "एयरइंडिया फ्लाइट की ट्रेजेडी के बारे में सुन कर बहुत दुख हुआ। घायलों की जल्दी रिकवरी की प्रार्थना करता हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं।"

##

अजय देवगन लिखते हैं, "एयरइंडिया फ्लाइट ट्रेजेडी के बारे में सुनकर डिस्टर्ब हूं। फ्लाइट में सवार सभी पैसेंजर्स और क्रू मेंबर्स की सलामती के लिए दुआ करता हूं। उनके प्रति गहरी संवेदनाएं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है।"

##

शबाना आजमी लिखती हैं, "कोझीकोड, एयरइंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त। बेहद दुखद। उन लोगों के परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना, जिन्होंने अपनी जान गंवाई और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।"

##

अनुपम खेर ने लिखा है, "कोझीकोड में एयरइंडिया विमान की दुर्घटना के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। उन लोगों के लिए मेरा कलेजा फटा जा रहा है, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। घायलों के लिए प्रार्थना है। वर्ष 2020 से अनुरोध है कि अपने दिनों में कटौती करो और जल्दी निकलो...और कितना कहर मचाओगे? प्लीज बस करो!"

##

विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट किया है, "2020 की एक और हृदयविदारक दुर्घटना। कोझीकोड में एयरइंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त। उन परिवारों के प्रति संवेदना, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। घायलों की जल्दी रिकवरी के लिए प्रार्थना करता हूं।"

##

इनके अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, निमृत कौर, अदिति राव हैदरी समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी हादसे पर दुख जताया है...

## ## ## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kozhikode Plane Crash: Amitabh Bachchan, Akshay Kumar To Ajay Devgn Bollywood Celebs Offer Condolences

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments